Latest Posts

अग्निवीर में नौकरी नही ,युवाओं के भविष्य के साथ केंद्र सरकार कर रही खिलवाड़:- विक्रमादित्य सिंह

 

अग्निवीर में नौकरी नही ,युवाओं के भविष्य के साथ केंद्र सरकार कर रही खिलवाड़। विक्रमादित्य सिंहद

देश में अग्निवीर योजना के तहत  सेना में भर्ती करने के केंद्र सरकार के फैसले के खिलाफ  हिमाचल प्रदेश में युवा सड़कों पर उतर आए हैं और जगह-जगह विरोध प्रदर्शन किए जा रहे हैं वहीं विपक्षी दल कांग्रेस ने भी केंद्र सरकार द्वारा अग्निवीर योजना के तहत सेना में नौकरी देने का विरोध किया है और युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने के आरोप लगाए हैं।

हिमाचल कांग्रेस के महासचिव और शिमला ग्रामीण से विधायक विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार युवाओं के साथ खिलवाड़ करने का काम कर रही है. उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार देश सरकारी विभागों का निजीकरण करने में जुटी है केंद्र सरकार द्वारा अब आर्मी की भर्ती रद्द कर अग्निवीर योजना के तहत 4 सालों के लिए युवाओं को रोजगार देने की बात कर रही है जिसके खिलाफ आज प्रदेश के युवा सरकारओं में  रोष है. और जगह-जगह युवा बाहर निकला अगर इस सरकार की नीतियों का विरोध कर रहे हैं । सरकार की ओर से अग्निवीर योजना के नाम पर युवाओं के साथ खिलवाड़ करने का काम किया जा रहा है. यह अग्निवीर नहीं बल्कि युवाओं के भविष्य को आग में डालने का काम सरकार कर रही है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी लंबे समय से सरकार की नीतियों का विरोध करते आ रही थी, लेकिन युवा सरकार के लुभावने झांसों में फंस गया था. अब देश-प्रदेश के युवाओं को समझ आ गया है कि सरकार उनका भला नहीं चाहती. ऐसे में युवा खुद सड़कों पर उतर कर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करते नजर आ रहे हैं. विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि सरकार तानाशाही रवैया अपनाए हुए है. केंद्र सरकार की ओर से एजेंसियों का भी जमकर दुरुपयोग किया जा रहा है. भारतीय जनता पार्टी राहुल गांधी से डर कर उनके खिलाफ झूठे मुकदमों में कार्रवाई करने का काम कर रही है. विक्रमादित्य सिंह ने आरोप लगाया कि राहुल गांधी को प्रताड़ित किया जा रहा है. विक्रमादित्य ने केंद्र सरकार के प्रभाव में कार्रवाई कर रही ED को लोकतंत्र की हत्या करार दिया है।