Latest Posts

आम कार्यकर्ताओं के साथ नज़र आये मदन शर्मा तो नड्डा के काफिले ने लगाई ब्रेक

 

आम कार्यकर्ताओं के साथ नज़र आये मदन शर्मा तो नड्डा के काफिले ने लगाई ब्रेक

पांवटा साहिब – विनम्र और शालीन व्यक्तित्व वाले व्यक्ति से भला कोई क्यूँ न मिलना चाहेगा, यदि मिलने और मिलाने वाले दोनों ही व्यक्ति एक जेसे स्वाभाव के हो तो उस मिलन की बात ही कुछ और है। कुछ ऐसा ही नज़ारा पांवटा साहिब के तारुवाला में देखने को मिला। जहाँ आम कार्यकर्ताओं के प्यार के आगे भाजपा के वरिष्ठ नेता व समाजसेवी मदन मोहन शर्मा निशब्द नज़र आये और VIP कल्चर छोड़ कर आम कार्यकर्ताओं के बीच स्वागत के लिए खड़े रहे और आम कार्यकर्ताओं को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिलवाने में व्यस्त रहे। मदन मोहन शर्मा की इसी सादगी के दीवाने हजारों की संख्या में है।
दरसल आजादी के अमृत महोत्सव पर हिमाचल प्रदेश अपनी 75वीं वर्षगांठ मना रहा है इस उपलक्ष पर आज सिरमौर जिला के पांवटा साहिब में एक भव्य कार्यक्रम आयोजित हुआ जिसमें बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर समेत कई बड़े नेताओं ने शिरकत की। पांवटा साहिब पहुंचने पर बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष का कार्यकर्ताओं द्वारा जोरदार स्वागत किया गया। तारुवाला में पार्टी के आम कार्यकर्ताओं का हुजूम था जिनके साथ भाजपा के वरिष्ठ नेता व् समाजसेवी मदन मोहन शर्मा भी खड़े नज़र आये। कार्यकर्ताओं की जिद थी की मदन मोहन शर्मा उन्हें भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष की एक झलक नजदीक से दिखाए। आम कार्यकर्ताओं की इसी जिद और प्यार के चलते मदन मोहन शर्मा उनके साथ ही रहे , जेसे ही वहां से नड्डा का काफिला निकला तो गाडी के पहिये वहां थम गये। मदन शर्मा ने हाथ जोड़ कर नड्डा का स्वागत किया और बड़ी ही फुर्ती के साथ आम कार्यकर्ताओं को आगे लाते गये जिन्होंने नड्डा को पुष्पगुच्छ और फूल मालाएं देखर अभिनन्दन किया। भीषण बारिश के बाद भी मदन मोहन शर्मा चोक चोरहों पर पार्टी के झंडे को बुलंद करते नज़र आये।
इस दौरान रोशन लाल शास्त्री, मनीष तोमर सहित सेंकडो कार्यकर्त्ता तारुवाला स्कूल के समीप एकत्र हुए थे, बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अपना काफिला रोक दिया और लोगो का अभिवादन स्वीकार किया। अपनी गाडी पर खड़े होकर उन्होंने कार्यकर्ताओं का आभार भी व्यक्त किया, जिसके बाद वे कार्यक्रम स्थल के लिए रवाना हुए।