आशीष बुटेल ने सचिवालय में सम्भाला सीपीएस का कार्यभार, कांगड़ा की अनदेखी पर भाजपा को दी ये नसीहत

 

आशीष बुटेल ने सचिवालय में सम्भाला सीपीएस का कार्यभार, कांगड़ा की अनदेखी पर भाजपा को दी ये नसीहत

शिमला। कांगड़ा जिला के पालमपुर विधानसभा क्षेत्र से दूसरी बार जीत कर आए विधायक आशीष बुटेल को सूक्खु सरकार में मुख्य संसदीय सचिव की।जिम्मेवारी सौंपी गई है। मुख्य संसदीय सचिव बनने के बाद सोमवार को आशीष बुटेल सचिवालय पहुचे ओर कार्यभार सम्भाला ।इस दौरान काफी तादाद में लोगो ने फूल मालाएं पहनाकर बधाई दी । सचिवालय में बधाई देने वालों का तांता लगा रहा। काफी तादात में लोग उन्हें बधाई देने पहुचे।
आशीष बुटेल ने इस जिम्मेवारी के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू और उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री का आभार जताया। साथ ही कहा कि जो जिम्मेवारी उन्हें दी गई उसे निष्ठा और ईमानदारी से निभाएंगे ।अभी तक हालांकि उन्हें विभाग नही मिले है लेकिन जो भी विभाग दिया जाएगा उसमें निष्ठा से काम करेंगे।
वही उन्होंने कहा भाजपा के आरोपों पर भी पलटवार किया और कहा कि अभी सरकार को बने एक महीना हुआ है और जो भी वादे जनता के साथ कांग्रेस ने किए है उन्हें पूरा किया जाएगा। बीते दिन कैबिनेट विस्तार किया गया है और जल्द ही कैबिनेट बैठक होगी और ओपीएस सहित अन्य मुद्दों को प्रमुखता से लिया जाएगा। इसके अलावा कांगड़ा जिला को मंत्रिमंडल में जगह न मिलने के आरोपो पर भी उन्होंने पलटवार किया और कहा कि भाजपा ने 5 साल में कांगड़ा जिला के साथ भेदभाव किया है और अब सत्ता से बाहर का रास्ता प्रदेश की जनता ने दिखाया है और कांग्रेस कांगड़ा जिला के साथ न्याय करेगी इसका मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह ने भी आश्वाशन दिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी बिना भेदभाव से काम करती है और अभी कैबिनेट का विस्तार होना है ऐसे में कांगड़ा से ओर भी मंत्री बनेगें।