Latest Posts

उदयपुर में हुई घटना के विरोध में शिमला में विश्वहिंदू परिषद ने किया प्रदर्शन,

 

उदयपुर में हुई घटना के विरोध में शिमला में विश्वहिंदू परिषद ने किया प्रदर्शन,,कन्हैया लाल की गला रेत कर हत्या करने वाले दोषियों को फांसी देने की मांग।

शिमला : राजस्थान के उदयपुर में दर्जी कन्हैयालाल की गला रेत कर हत्या किए जाने के विरोध में हिंदू संगठन ने शिमला में विरोध प्रदर्शन किया । शिमला के उपायुक्त कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया गया और उपायुक्त के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन भी दिया।

विश्वहिंदू परिषद शिमला के विभाग अध्यक्ष आशुतोष ने कहा कि इस्लामिक व पाकिस्तानी विचार धारा के कारण कन्हैया की हत्या हुई। यह विभत्स घटना देश को शर्मसार करने वाली हैं। कन्हैया लाल के शरीर पर 28 वार किए गए। दोषियों को सरेआम चौक पर फांसी दी जानी चाहिए। सरकार उन्हें फांसी की सजा दे इनकी पूस्ते भी ऐसी घटना का अंजाम जान ले। सरकार अगर उन्हें सजा नहीं देती हैं तो विश्वहिंदू परिषद उन्हें खुद सजा देगी। उन्होंने कहा की इस घटना से जुड़े अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया जाना चाहिए इससे पहले भी इस तरह की घटनाएं सामने आ चुकी हैं। इस घटना के दोषियों को फांसी दी जानी चाहिए ताकि भविष्य में कोई इस तरह की निर्मम घटना को अंजाम न दे।