Breaking News

उद्योग मंत्री ने सिंगापुर में भारत के उच्चायुक्त से भेंट की

उद्योग एवं तकनीकी शिक्षा मंत्री बिक्रम सिंह ने आज सिंगापुर में भारत के उच्चायुक्त जावेद अशरफ से भेंट की। उन्होंने हिमाचल प्रदेश में कौशल विकास कार्यक्रमों को लेकर चर्चा की और सिंगापुर के तकनीकी शिक्षा संस्थान में आयोजित कार्यशाला के बारे में भी जानकारी दी।

बिक्रम सिंह ने हिमाचल प्रदेश सरकार द्वारा युवाओं के कौशल विकास के लिए उठाए जा रहे कदमों के बारे में उच्चायुक्त को अवगत करवाया। उन्होंने राज्य में विभिन्न क्षेत्रों में औद्योगिक इकाइयां स्थापित करने के लिए उपलब्ध अवसरों की भी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि प्रदेश सरकार ने हाल ही में धर्मशाला में वैश्विक निवेशक सम्मेलन आयोजित किया, जिसमें विश्वभर के निवेशकों ने गहरी रूचि दिखाई।

उच्चायुक्त ने जन कल्याण और विभिन्न क्षेत्रों में विकास की दिशा में किए जा रहे प्रयासों के लिए हिमाचल सरकार की सराहना की।

उद्योग मंत्री ने जावेद अशरफ को हिमाचली टोपी, शौल और कांगड़ा चाय भेंट की।

विधायक राकेश जमवाल, हि.प्र. कौशल विकास निगम के महाप्रबन्धक रोहन चन्द ठाकुर, निगम के राज्य समन्वयक नवीन शर्मा भी इस अवसर पर उपस्थित थे।

Leave a Reply

Our Visitor

0 2 5 8 8 8
Users This Month : 381
x

Check Also

राज्यस्तरीय शूलिनी मेले में लगाई गई गौवंश प्रदर्शनी, भारतीय नस्लों की गाय ने लिया हिस्सा,स्वास्थ्य मंत्री ने किया शुभारंभ

  राज्यस्तरीय शूलिनी मेले में लगाई गई गौवंश प्रदर्शनी, भारतीय नस्लों की गाय ने लिया ...