एचपीएसआईडीसी को हुआ 13.92 करोड़ रुपये का लाभ

उद्योग मंत्री बिक्रम सिंह की अध्यक्षता में आज चण्डीगढ़ में हिमाचल प्रदेश सामान्य उद्योग निगम (एचपीजीआईसी) और हिमाचल प्रदेश राज्य उद्योग विकास निगम (एचपीएसआईडीसी) लिमिटेड के बोर्ड आॅफ डायरेक्टर्स (बीओडी) की बैठक हुई।
उद्योग मंत्री ने निगमों के अधिकारियों और कर्मचारियों के प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि एचपीजीआईसी ने वित्त वर्ष 2017-18 के दौरान 5.65 करोड़ रुपये तथा एचपीएसआईडीसी ने 13.92 करोड़ रुपये का लाभ अर्जित किया है।
बीओडी ने इस अवसर पर दोनों निगमों के नियमित कर्मचारियों और पेंशनधारकों को महंगाई भत्ता जारी किया। बीओडी ने सीएसआर गतिविधियों के अंतर्गत प्रदेश आपदा प्रबंधन एवं पुनर्वास कार्य में योगदान करने की सिफारिश की।
इसके उपरांत, बिक्रम सिंह ने हिमाचल प्रदेश हस्तशिल्प और हस्तकरघा निगम की बीओडी बैठक की भी अध्यक्षता की जिसमें गुजरात में हिमाचल प्रदेश के हस्तशिल्प और हस्तकरघा विक्रय केन्द्र स्थापित करने का निर्णय लिया गया।
एचपीजीआईसी के उपाध्यक्ष मनोहर धीमान, एचपीइसआईडीसी के उपाध्यक्ष प्रो. राम कुमार, हस्तशिल्प और हस्तकरगा निगम के उपाध्यक्ष संजीव कटवाल, प्रबंध निदेशक डाॅ. एस.एस. गुलेरिया, निदेशक उद्योग हंस राज शर्मा तथा दोनों निगमों के वरिष्ठ अधिकारी भी इस अवसर पर उपस्थित थे।

Leave a Reply

Our Visitor

0 2 5 9 4 6
Users This Month : 439
x

Check Also

पुलिस पेपर लीक मामले में 171 आरोपी गिरफ्तार, पेपर लीक मामले में नेशनल लेवल गैंग का हाथ

  पुलिस पेपर लीक मामले में 171 आरोपी गिरफ्तार, पेपर लीक मामले में नेशनल लेवल ...