कल शिमला आएंगे पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया

 

कल शिमला आएंगे पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया

◆ हिमाचल की जनता को देंगे विकास की गारंटी- सुरजीत ठाकुर

◆ शिमला के होटल ईस्ट बोर्न में होगा कार्यक्रम

शिमला: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया बुधवार को शिमला आएंगे. हिमाचल आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष सुरजीत सिंह ठाकुर ने जानकारी देते हुए बताया कि बुधवार को शिमला के होटल ईस्ट बोर्न में कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. इस कार्यक्रम में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया हिमाचल प्रदेश के लोगों को गारंटी देंगे. यह गारंटी हिमाचल प्रदेश में विकास, रोजगार के साथ शिक्षा और स्वास्थ्य क्षेत्र में विकास की होगी.

हिमाचल आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष सुरजीत सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा और कांग्रेस ने हिमाचल प्रदेश की जनता के साथ छलावा करने का काम किया है. पार्टियों की ओर से बड़े-बड़े दावे तो किए जाते हैं, लेकिन जब वे सत्ता में तो वह अपने वादों को भूल जाते हैं. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ने दिल्ली और पंजाब में विकास करके दिखाया है. अब हिमाचल प्रदेश की बारी है. उन्होंने हिमाचल प्रदेश की जनता से सहयोग का आह्वान किया.

सुरजीत सिंह ठाकुर ने कहा कि पंजाब में आम आदमी पार्टी ने सत्ता में आते ही चार महीने के अंदर सभी वादों को पूरा किया है. उन्होंने कहा कि आज दिल्ली मॉडल पर पंजाब विकास की राह पर अग्रसर है. वे चाहते हैं कि हिमाचल प्रदेश में भी दिल्ली मॉडल की तर्ज पर विकास है।