कांग्रेस की छोड़ अच्छे पंडित से अपनी कुंडली दिखाए सीएम जयराम, उखड़ने वाला है तब्बू:- अग्निहोत्री

 

कांग्रेस की छोड़ अच्छे पंडित से अपनी कुंडली दिखाए सीएम जयराम, उखड़ने वाला है तब्बू, स्व वीरभद्र के लिए सम्मान से करे बात। मुकेश अग्निहोत्री

हिमाचल में चुनावी वर्ष में कांग्रेस भाजपा में बयानबाजी चरम पर है। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा कांग्रेस नेताओ को अपनी कुंडली दिखाने के बयान नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने पलटवार किया है और मुख्यमंत्री को किसी अच्छे पंडित से अपनी कुंडली दिखाने की नसीहत दी है। मुकेश ने कहा कि मुख्यमंत्री कांग्रेस की चिंता न करे कांग्रेस का योग बदल रहा है और अभी श्राद चल रहे है और नवरात्रों के बाद चुनाव होंगे जिसमे कांग्रेस की स्थिर सरकार बनेगी। जयराम सरकार के तब्बू अफसरशाही ने पकड़ा है जोकि बुरी तरह से उखड़ने वाला है। सरकारी बैसाखिया जल्द बिखरने वाली है। उन्होंने कहा कि जब ये सरकार पूरे यौवन पर थी उस समय चारो उपचुनाव हार गए थे तो अब भी स्तिथि में कोई परिवर्तन नही हुआ है । भाजपा गलतफहमी में न रहे। उन्होंने कहा कि जयराम सरकार सरकारी कोष का दुरुपयोग कर रहे है। सरकारी खजाने से अम्रत महोत्सव के नाम पर भाजपा रेलिया की जा रही हैं। एक रैली पर 50 लाख से ज्यादा खर्चा एक रैली पर किया जा रहा है और सरकारी बसों को लोगो को लाने के लिए लाया जा रहा है। बसों ओर रैली स्थल पर भाजपा के झंडे लगाए जा रहे है। प्रदेश भर में 75 रेलिया कर रहे है जिसमे आगनवाड़ी आशा वर्कर्स को लाया जा रहा है। प्रदेश में कर्ज 70 हजार करोड़ का कर्ज है और ये सरकार कोष का दुरुपयोग कर रहे है।
वही मुकेश ने जयराम ठाकुर द्वारा स्व वीरभद्र सिंह पर की गई टिपण्णी पर भी पलटवार किया है ओर कहा कि जयराम ठाकुर ने स्व वीरभद्र सिंह पर सराकरी खजाने के साथ खिलवाड़ करने के आरोप लगाए है। वीरभद्र सिंह दिवंगत नेता है 20 साल तक उन्होंने प्रदेश की अगवाई की है और 60 साल तक राजनीति में रहे है। जयराम ठाकुर सम्मान के साथ उनके बारे में बात करे।

मुकेश ने जयराम ठाकुर को होर्डिंग वाला मुख्यमंत्री करार दिया और कहा कि जयराम सरकार कोई विकास के काम नही कर पाई है लेकिन प्रदेश में हर चोक पर होर्डिंग लगाई जा रही है और प्रचार किया जा रहा है। उन्होंने अफसरों को भी नसीहत देते हुए कहा कि वे अपनी सीमा में रह कर काम करे।