Latest Posts

कांग्रेस छतीसगढ़ और राजस्थान में करे 300 यूनिट बिजली फ्री :- सुरजीत

 

कांग्रेस छतीसगढ़ और राजस्थान में करे 300 यूनिट बिजली फ्री,फिर दे हिमाचल की जनता को गारंटी,केजरीवाल मॉडल को न करे कॉपी। सुरजीत

शिमला। हिमाचल में चुनावी सरगर्मियां तेज हो गई। सभी राजनीतिक दल लोगो को लुभाने में जुट गए है । कांग्रेस ने प्रदेश की जनता को दस गारंटी दी है जिसमे ओपीएस बहाल करने, तीन सौ यूनिट बिजली फ्री देने के साथ महिलाओ को 15 सौ रुपए देने का एलान किया है जिस पर आम आदमी पार्टी ने निशाना साधा है ओर कांग्रेस को पहले छेतीसगढ़ ओर राजस्थान में तीन सौ यूनिट बिजली फ्री देने की सलाह दी है।
हिमाचल आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुरजीत ठाकुर ने शिमला में पत्रकार वार्ता कर कहा कि भाजपा और कांग्रेस प्रदेश की जनता को गुमराह कर रहे है। छेतीसगढ़ के मुख्यमंत्री हिमाचल की जनता को गारंटए दे रहे।लेकिन पहले वे छेतीसगढ़ में तीन सौ यूनिट बिजली और महिलाओ को हर माह 15 सौ रुपए दे उसके बाद हिमाचल की जनता को गारन्टी देने की बात करे। कांग्रेस केवल सत्ता हासिल करने के लिए प्रदेश की जनता को झूठी गारन्टी दे रही है। वही उन्होंने सीएम जयराम पर भी निशाना साधा ओर चुनौती देते हुए कहा कि यदि भाजपा सरकार हिमाचल ने विकास किया तो जनता के बीच विकास के नाम पर जाएं ओर हिम्मत दिखाइए,और कहे कि मैने विकास किया तो वोट दीजिए,नहीं तो मत दीजिए,जैसे दिल्ली में अरविंद केजरीवाल ने कहा था।
दिल्ली के बाद पंजाब में ,मुफ्त बिजली,मोहल्ला क्लिनिक,वन पेंशन,रोजगार के वादे आप ने पूरे किए है। ओर हिमाचल में भी आम आदमी पार्टी जो भी वादा कर रही है उसे सत्ता में आते ही पूरा किया जाएगा।