कोरोना से निटपने के लिए स्वास्थ्य विभाग ने कसी कमर, अस्पतालो में मुहैया करवाया दवाइयों का स्टॉक

कोरोना से निटपने के लिए स्वास्थ्य विभाग ने कसी कमर, अस्पतालो में मुहैया करवाया दवाइयों का स्टॉक ,लोगो से की कोविड नियमो का पालन करने की अपील

कोरोना संक्रमण के विदेश में बढ़ते मामलों को देखते हुए हिमाचल सरकार भी सतर्क हो गई है ओर कोरोना से निपटने के लिए तैयारियो में जुट गया है। स्वस्थ्य विभाग सभी जिला अस्पतालों में कोरोना की दवाई का स्टाक रखने के अलावा लोगो कोविड नियमो का पालन करने की अपील कर रहा है। हालांकि हिमाचल में कोरोना के मामले में बढ़ोतरी नही हो रही है लेकिन विभाग इस बार लापरवाही नही बरतना नही चाहता है।

स्वास्थ्य विभाग के उप निदेशक रमेश चंद ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग कोरोना से निपटने के लिए तैयार है और बीते दो साल भी स्वास्थ्य विभाग ने अच्छा काम किया है और अब कोरोना का नया वैरीअंट दस्तक दे रहा है जिससे निपटने के लिए स्वास्थ्य विभाग पूरी तरह से तैयार है। मेडिकल कालेज के साथ साथ जिला के अस्पतालों में दवाइयों का पूरा स्टॉक है और कोविड सेंटर भी पहले से ही बने हुए है। उन्होंने कहा कि नए कोरोना वैरीअंट के लक्षण भी पहले जैसे है और जुकाम बुखार गले मे खराश जैसे लक्षण आये तो तुरंत अस्पताल जा कर टेस्ट करवाए ओर अपने आप को आइसोलेट कर ले । उन्होंने कहा कोरोना से बचने के लिए कोविड नियमो का पालन करना जरूरी है।