Latest Posts

कड़ी सुरक्षा के बीच पुलिस भर्ती लिखित परीक्षा आयोजन , शिमला शहर में 11 परीक्षा केंद्र

 

कड़ी सुरक्षा के बीच पुलिस भर्ती लिखित परीक्षा आयोजन , शिमला शहर में 11 परीक्षा केंद्र

 

विवादों में रही हिमाचल पुलिस भर्ती परीक्षा अब आज प्रदेश भर में आयोजित की जा रही है।  परीक्षा के लिए शिमला शहर में 11 परीक्षा केंद्र बनाए गए है।जहा अभ्यर्थी राजधानी के इन 11 एग्जाम सेंटरों में सुबह 10 बजे से पहुचने शुरू हो गए है और पुलिस द्वारा चेकिंग के बाद ही परीक्षा केंद्रों में भेजा गया। परीक्षा केंद्रों में सीसीटीवी कैमरे से नजर रखी जा रही है । और किसी भी तरह की चीजें अंदर अभ्यार्थियों नहीं ले जा सकते हैं यहां तक कि फोन भी बाहर ही रखे जा रहे हैं परीक्षा 12:00 बजे से 2:00 बजे तक आयोजित की जाएगी।

डीएसपी शिमला कमल वर्मा ने कहा कि पुलिस भर्ती परीक्षा का आयोजन आज करवाया जा रहा है और शिमला शहर में 11 केंद्र इसके लिए बनाए गए हैं कुल अभ्यार्थी 5144 अभ्यर्थी परीक्षा देंगे अभ्यार्थियों को पहले ही रोल नंबर भेज दिए गए हैं और कड़ी सुरक्षा के बीच परीक्षा का आयोजन किया जाएगा परीक्षा केंद्रों के अंदर सीसीटीव कैमरे से नजर रखी जा रही है इसके अलावा वीडियोग्राफी भी की जा रही है।

बता दे 1334 पदों के लिए दूसरी मर्तबा रविवार को होने वाली पुलिस भर्ती परीक्षा में प्रदेशभर में 75687 अभ्यर्थी परीक्षा देंगे। पहले हुई परीक्षा में 75803 अभ्यर्थी इसमें शामिल हुए थे, लेकिन पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले के बाद हुई गिरफ्तारियों के बाद 116 अभ्यर्थी परीक्षा में बैठ नहीं सकेंगे। परीक्षा केंद्रों पर सुबह 10 बजे पहुंचना होगा और पेपर 12 बजे से शुरू हो जाएगा।