Latest Posts

जाहू चौकी के तहत मुड़खर तुलसी गांव में आधी रात एक घर 5 राउंड फायरिंग, पुलिस छानबीन में जुटी

जाहू चौकी के तहत मुड़खर तुलसी गांव में आधी रात एक घर 5 राउंड फायरिंग, पुलिस छानबीन में जुटी
हमीरपुर।
जाहू चौकी के तहत मुड़खर तुलसी गांव में आधी रात एक घर पर फायरिंग की घटना सामने आई है। मामले में सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँच गयी है। घर पर रात 12 बजे के करीब 5 राउंड फायरिंग गई है। गोलियों के निशान घर के दीवार पर साफ देखे जा सकते हैं। रात को ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए हैं। घटनास्थल की वीडियोग्राफी की गई है और मौके पर चली हुई गोलियों के कबर भी बरामद किए गए हैं।  गोलियों की आवाज होने से अचानक से पूरा गांव सहम गया। अनुज नाम के व्यक्ति के घर पर यह फायरिंग हुई है। फायरिंग के बाद जैसे ही अनुज अपने परिवार जनों के साथ बाहर निकले तो अंधेरा होने की वजह से वह गोली चलाने वाले को नहीं देख पाए। गोलीबारी की इस घटना से इलाके में दहशत फैल गई है।

पेशे से बस ऑपरेटर हैं अनुज
अनुज एक बस ऑपरेटर हैं जिनकी 3 प्राइवेट बसें हैं। मुड़खर पंचायत के मुड़खर तुलसी गांव में वह अपने माता पिता के साथ घर पर थे। अनुज घर पर आकर 9:00 बजे के करीब ही सो गए थे और जब रात को गोलियां चली तो उनकी मां को सबसे पहले पता चला उन्हें लगा कि घर के साथ लगते बिजली बोर्ड के ट्रांसफार्मर में शार्ट सर्किट होने से आवाज हुई है। लेकिन एक के बाद एक लगातार पांच बार आवाज आने से उन्होंने बाहर आकर देखा तो दीवार पर निशान पड़े हुए थे। इसके बाद मां ने बेटे अनुज को उठाया और आस पड़ोस के लोग ही एकत्र हो गए। रात को 2:00 बजे के करीब पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल पर चली हुई गोलियों के कवर बरामद किए गए हैं तथा वीडियोग्राफी भी की गई है। अनुज ने 100 नंबर पर इस घटना की जानकारी पुलिस को दी थी।

 

बाईट
मुड़खर निवासी व्यक्ति अनुज का कहना है कि रात को 12:00 बजे के करीब उसके घर पर 5 राउंड फायरिंग गोलियां चलाई गई है इन गोलियों के निशान उनके दीवारों पर और दरवाजों पर हैं। गोली चलने की आवाज सुनकर जब वह बाहर निकले तो अंधेरे की वजह से उन्हें कोई भी दिखाई नहीं दिया। अनुज ने कहा कि उनकी मां का कहना है कि उन्होंने कोई बड़ी गाड़ी घर से जाते हुए देखी है।

 

भोरंज थाना के एसएचओ सुरम सिंह का कहना है कि इस मामले में छानबीन की जा रही है। पुलिस टीम ने मौके पर जाकर सबूत जुटाए हैं। पुलिस अधीक्षक हमीरपुर आकृति शर्मा से जब इस विषय पर बात की गई तो उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।