Latest Posts

जिन्होंने सत्ता में आना ही नहीं वो क्या गारंटी देंगे, बाहर से आकर नेता दे रहे गारंटी हिमाचल के कांग्रेस नेताओं को जानकारी तक नहीं- भारद्वाज।

,जिन्होंने सत्ता में आना ही नहीं वो क्या गारंटी देंगे, बाहर से आकर नेता दे रहे गारंटी हिमाचल के कांग्रेस नेताओं को जानकारी तक नहीं- भारद्वाज।

बीते रोज कांग्रेस पार्टी ने हिमाचल प्रदेश के लोगों को सत्ता में आने पर 10 गारंटी दी है जिसको लेकर भाजपा सरकार ने कांग्रेस पर हमला बोला है।मंत्री सुरेश भारद्वाज ने शिमला में पत्रकार वार्ता कर कहा कि जो पार्टी सत्ता में ही नही आएगी वो पार्टी जनता को गारंटी दे रही है।कांग्रेस पहले बताए कि जो गारंटी हिमाचल के लोगों को मुख्यमंत्री भुपेश बघेल दे रहे हैं क्या वे छत्तीसगढ़ और राजस्थान के लोगों को लाभ दे दिया गया है।

शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ऐसी ऐसी गारन्टी दे रही है जिनका कोई सिर पैर नहीं है।कुछ गारंटी ऐसी है जिन्हें भाजपा सरकार पहले ही लागू कर चुकी है।मोबाइल स्वास्थ्य वैन से गांव गांव में स्वास्थ्य सेवाएं भाजपा सरकार दे रही है।गोबर खरीदने की कांग्रेस बात कर रही है और गाय के गोमूत्र के पीने का उनके नेता मजाक उड़ाते हैं।बाहरी राज्यों से आकर कांग्रेस के नेता हिमाचल के लोगों को गारंटी दे रहे हैं और हिमाचल के कांग्रेस के नेताओं को उसकी जानकारी तक नहीं है।