ठियोग मतियाणा में 5 महीने से जल रक्षकों को नही मिल रहा वेतन , राकेश सिंघा ने जल जलशक्ति विभाग को चेताया

 

ठियोग मतियाणा में 5 महीने से जल रक्षकों को नही मिल रहा वेतन , राकेश सिंघा ने जल जलशक्ति विभाग को चेताया जल्द वेतन करे रिलीज नही तो आंदोलन का सामना करने को तैयार रहे विभाग

हिमाचल में जल शक्ति विभाग में जल रक्षकों को पिछले पांच महीने से वेतन नहीं मिल रहा। इसको लेकर अब माकपा नेता व ठियोग के पूर्व विधायक राकेश सिंघा आज मतियाना सबडिवीजन के कुछ जल रक्षकों के साथ जल शक्ति विभाग के ENC आफिस ज्ञापन देने पहुंचे , राकेश सिंघा ने ENC संजीव कौल को ज्ञापन सौंपा और साफ शब्दों में विभाग को चेताया है कि अगर जल्द से जल्द जल रक्षकों का वेतन रिलीज नहीं किया गया तो उन्हें आंदोलन का रास्ता अख्तियार करेंगे और आंदोलन का स्तर क्या होगा इसके लिए जलरक्षको के साथ बैठक करेंगे, जिसकी पूरी जिम्मेवारी विभाग की होगी। उंन्होने कहा कि इनको पहले ही कम वेतन, वो भी समय पर नहीं मिलता ।

– माकपा नेता राकेश सिंघा का कहना है सरकार का तंत्र कानूनों का उलंघन कर रहा है उनका कहना है कि सुप्रीम कोर्ट का कहना है की मॉर्डन एम्प्लॉयर गवर्मेंट होती है लेकिन यह कैसी मोर्डन एम्प्लॉयर गवर्नमेंट कि एक तो जल रक्षकों को काफी कम वेतन मिलता हैं। और ये वेतन भी समय पर नही मिलता । उंन्होने कहा कि पिछले पांच महीने से जल रक्षकों को वेतन नहीं मिल रहा हैं। ऐसे में उन्हें अपने घर का गुजारा चलाना मुश्किल हो गया हैं। ठियोग के मतियाना डिवीजन में जल रक्षकों को पांच महीने से वेतन नहीं मिला है। सरकार का तंत्र कानून की उलंघना कर रहा है। घर घर पानी पंहुचाने वाले आज वेतन के लिए दर दर भटक रहे हैं। इस संदर्भ में इंजीनियर इन चीफ को ज्ञापन देकर अवगत कराया है और जल्द वेतन देने की मांग की गई है अगर ऐसा नहीं होता है तो ये जलरक्षक काम बंद कर देंगे।