दिल्ली मॉडल पर हिमाचल में विकास करेगी आम आदमी पार्टी, केजरीवाल की दूसरी गारंटी से लोगों में उत्साह- गौरव

 

दिल्ली मॉडल पर हिमाचल में विकास करेगी आम आदमी पार्टी, केजरीवाल की दूसरी गारंटी से लोगों में उत्साह- गौरव शर्मा

वीरवार को हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना में आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया प्रदेश के लोगों को स्वास्थ्य की गारंटी दी. इससे पहले आम आदमी पार्टी ने शिमला में लोगों को शिक्षा की गारंटी देने का दावा किया था.

आम आदमी पार्टी की ओर से जनता को दी जा रही है. गारंटी को लेकर राज्य प्रवक्ता गौरव शर्मा ने शिमला में प्रेस वार्ता की. उन्होंने कहा कि पहले शिक्षा और अब स्वास्थ्य की गारंटी से हिमाचल प्रदेश के लोगों में उत्साह है. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी दिल्ली में केजरीवाल के विकास मॉडल पर तेजी से आगे बढ़ रही है. जो वादे आम आदमी पार्टी ने पंजाब में किए थे, वह सरकार बनने के तुरंत बाद पूरे किए जा रहे हैं.

गौरव शर्मा ने कहा कि अगर हिमाचल प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनती है, तो हिमाचल प्रदेश के लोगों को बेहतर शिक्षा और बेहतर स्वास्थ्य सुविधा मिलेगी. उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश के हर व्यक्ति को फ्री और बेहतर इलाज की व्यवस्था की जाएगी. शर्मा ने कहा कि शिक्षा और स्वास्थ्य सुविधा आम आदमी का अधिकार है, लेकिन कांग्रेस और बीजेपी की सरकार ने आम लोगों को उनके अधिकारों से वंचित रखा. आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर अरविंद केजरीवाल के गारंटी के मुताबिक हर नागरिक को यह सुविधा दी जाएंगी.