Latest Posts

देवभूमि जनहित पार्टी हिमाचल में 68 विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव लड़ने का किया एलान, जयराम झूठे मुख्यमंत्री , हवा में छोड़ते हैं शिगूफे

 

देवभूमि जनहित पार्टी हिमाचल में 68 विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव लड़ने का किया एलान, जयराम झूठे मुख्यमंत्री , हवा में छोड़ते हैं शिगूफे

हिमाचल प्रदेश में भाजपा कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बाद अब देवभूमि जनहित पार्टी भी चुनावी रण में उतर चुकी हैं। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष रुमित सिंह ठाकुर ने प्रदेश कार्यकारिणी का गठन करते हुए प्रदेश की 68 विधानसभा सीटों पर पार्टी चुनाव लड़ने का एलान कर दिया। इसके लिए कार्यकारिणी का गठन कर दिया गया है।रुमित ठाकुर ने कहा कि प्रदेश में लंबे समय से सवर्ण आयोग बनाने की मांग की जा रही है, लेकिन मांगें मानने की बजाय सरकार ने हमेशा सवर्ण आयोग के लोगों पर मुकद्दमे दर्ज किए, उनकी आवाज को दबाया गया। अब ऐसा नहीं होने दिया जाएगा। हमारी सरकार बनते ही आयोग बनाया जाएगा।
रुमित सिंह ठाकुर ने कहा कि प्रदेश की राजनीति में भाजपा-कांग्रेस को आज 51 साल हो चुके हैं, लेकिन आज तक उन्होंने सवर्ण की आवाज बनने की कोशिश नहीं की। वहीं आजकल दिल्ली वाले खालिस्तान समर्थक भी हिमाचल का रुख कर रहे हैं, लेकिन उन्हें भी चुनाव में करारा जवाब दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी मुफ्त का वादा करके हिमाचल के लोगों को अपाहिज करना चाहती है।रुमित ने कहा कि दिल्ली से आने वाली सरकार आम आदमी पार्टी की सरकार खालिस्तान समर्थक है। उन्होंने कहा कि देवभूमि जनहित पार्टी बनाने का मुख्य उद्देश्य यही है कि आम जनता की आवाज बना जाए, और लोगों को राहत दी जाए। रुमित ने भाजपा कांग्रेस और आम आदमी पार्टी को चुनावी रण में उतरकर उनके साथ लड़ने का ऐलान किया है वहीं रुमित ने दावा किया है कि वे आम लोगो की आवाज बनकर प्रदेश में सरकार बनाएंगे।

जय राम को कहा की वे झूठे मुख्यमंत्री हैं उन्होंने कहा कि वो हवा में शिगूफे छोड़ते हैं।2022 का मुकाबला स्वर्ण समाज और कांग्रेस और भाजपा के बीच होगा।उन्होंने कहा कि भाजपा और कोंग्रेस को जो करना है वो कर ले।उन्होंने कहा कि जिस तरह प्रदेश सरकार को धर्मशाला में घुटनों के बल झुकाया वही हाल 2022 के चुनाव में होगा।