नूरपुर में निक्का की रैली से घबराए है पठानियां बौखलाहट में कर रहे बयानबाजी,सहेलियां कौन सा असंसदीय भाषा बताए मंत्री,जिस भाषा मे बात करेगे उसी में मिलेगा जवाब। महेश्वर चौहान 

 

नूरपुर में निक्का की रैली से घबराए है पठानियां बौखलाहट में कर रहे बयानबाजी,सहेलियां कौन सा असंसदीय भाषा बताए मंत्री,जिस भाषा मे बात करेगे उसी में मिलेगा जवाब। महेश्वर चौहान

 

हिमाचल प्रदेश में मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष की जुबानी जंग में अब कांग्रेस और भाजपा के नेता भी उतर आए हैं जयराम सरकार के मंत्री राकेश पठानिया द्वारा जहां पत्रकार वार्ता कर मुकेश अग्निहोत्री को भाषा का सही प्रयोग करने की नसीहत दी ओर महिलाओ के अपमान के आरोप लगाए  वहीं मुकेश अग्निहोत्री का बचाव करने के लिए कांग्रेस के उपाध्यक्ष महेश्वर चौहान उतर आए और उन्होंने मंत्री को ही आड़े हाथों लेते हुए जम का निशाना सादा उन्होंने कहा कि नूरपुर में जिस तरह से निक्का ने विशाल जनसभा कर रहे हैं उससे मंत्री बौखला गए हैं और उनकी फ्रस्ट्रेशन वे अब कांग्रेस पर निकाल रहे हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस नहीं बल्कि भाजपा मर्यादाओं का उलंघन कर रही है।  मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा तू तड़ाक से बात करने की शुरुआत की है।  मंत्री ने कहा कि सीएम ने मुकेश अग्निहोत्री के परिवार का नाम नही लिया वे बताए  टब्बर का क्या मतलब होता है। क्या उनके परिवार में उनकी बेटी और पत्नी नही आती है। इसके अलावा सहेली कौन सा असंसदीय भाषा है मंत्री अपना शब्दकोश जांच ले। उन्होंने कहा कि ओक ओवर मुख्यमंत्री आवास है लेकिन वह यह बताएंगे नेता प्रतिपक्ष का भी आवास होता है वह कहां है और कौन उसका प्रयोग कर रहा है।  यह सरकार पिछले 4 सालों से विपक्ष का अनादर कर रही है इससे पहले भी नेता प्रतिपक्ष रहे लेकिन कभी भी उनका अनादर नहीं किया गया जो इस सरकार में हो रहा है।

कांग्रेस में  लॉटरी से बनने वाले मुख्यमंत्री के सवाल को लेकर भी निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस में काबिलियत और विधायकों की सहमति से मुख्यमंत्री बनते हैं भाजपा की तरह लॉटरी से नहीं मुख्यमंत्री बनाए जाते हैं और यह पूरा हिमाचल जानता है कि कौन प्रदेश में लॉटरी से मुख्यमंत्री बने हैं । मंत्री दूसरों को मर्यादा का पाठ पढ़ा रहे हैं लेकिन वह अपने गिरेबान में नहीं झांकते हैं और वे बोल रहे कि  हमने चूड़ियां नहीं पहनी है यह कौन सी मर्यादित भाषा है । भाजपा के नेता जिस भाषा में बात करेंगे उसी में उनको जवाब भी दिया जाएगा उन्होंने कहा कि कांग्रेस द्वारा भाजपा सरकार की 4 साल के कार्यो की चार्जशीट तैयार की जा रही है जिसके चलते इनके मंत्री और नेता बौखलाहट में आ गए हैं और बयानबाजी कर रहे हैं।