Latest Posts

नेशनल चैंपियन सुरेंद्र बहल का गृह जिला जिला में यस, हिमाचल द्वारा स्वागत नरेंद्र अत्री ने स्मृति चिन्ह व टोपी पहना कर किया अभिनंदन

नेशनल चैंपियन सुरेंद्र बहल का गृह जिला जिला में यस, हिमाचल द्वारा स्वागत नरेंद्र अत्री ने स्मृति चिन्ह व टोपी पहना कर किया अभिनंदन

एथलेटिक फेडरेशन ऑफ इंडिया द्वारा बड़ौदा में पहली मास्टर एथलेटिक प्रतियोगिता आयोजित की गई। इस प्रतियोगिता में हमीरपुर के सुरेंद्र बहल ने प्रदेश का प्रतिनिधित्व करते हुए आयु वर्ग- 65 प्लस में पंद्रह सौ मीटर में स्वर्ण पदक जीतकर प्रदेश का नाम रोशन किया व अपने आयु वर्ग में राष्ट्रीय विजेता होने का गौरव प्राप्त किया। आज उनके गृह जिला गृह मैदान पहुंचने पर प्रदेश भाजपा मीडिया सह प्रभारी नरेंद्र अत्री की अगुवाई में सामाजिक संस्था यस हिमाचल की खेलकूद समिति द्वारा स्थानीय युवाओं, खिलाड़ियों व प्रशिक्षकों की मौजूदगी में उनका शानदार स्वागत व अभिनंदन किया गया। संस्था की ओर से पूर्व में राष्ट्रीय स्तर पर हिमाचल का खेलों में प्रतिनिधित्व नेतृत्व कर चुके नरेंद्र अत्री ने स्मृति चिन्ह देकर स्वागत किया गया।

नरेंद्र अत्री ने सुरेंद्र बहल की उपलब्धि को युवाओं के साथ साथ हर आयु वर्ग के लोगों के लिए प्रेरणा स्त्रोत बताया।इस मौके पर खिलाड़ियों में मिठाई भी वितरित की गई। इस मौके पर सामाजिक संस्था यस  के खेलकूद समिति के संयोजक नरेश राणा, प्रदेश प्रतिनिधि कमलेश ठाकुर एथलेटिक प्रशिक्षक अनिल शर्मा रजनीश शर्मा, अजय कुमार, साहिल कुमार, रजनीश रागडाँ, कपिल शर्मा समेत दोनों खिलाड़ी मौजूद रहे।

 

नरेंद्र अत्री ने मौजूद खिलाड़ियों युवाओं को प्रशिक्षकों को संबोधित करते हुए कहा की सुरेंद्र बहल ने प्रमाणित किया है कि यदि दृढ़ इच्छाशक्ति के साथ सही दिशा में कड़ा प्रयास किया जाए तो कोई भी लक्ष्य असंभव नहीं है। उनका निरंतर प्रयास व अभ्यास के बाद इस आयु में अपने वर्ग में राष्ट्रीय विजेता होना इस बात का प्रमाण है। सभी खिलाड़ियों को उनसे प्रेरणा लेकर जीवन में कड़ी मेहनत के साथ आगे बढ़ना चाहिए।

 

 

सुरेंद्र बहल ने खिलाड़ियों सहित यस संस्था का आभार प्रकट करते हुए कहा कि आज खिलाड़ियों के द्वारा उनको पूरा मान सम्मान दिया गया जिसके लिए वे सदा उनके आभारी रहेंगे उन्होंने कहा कि युवाओं को नशे से दूर रहकर खेलों को अपना करें आगामी जीवन को उज्जवल बनाना चाहिए।

बाइट सुरेंद्र बहल