Latest Posts

पंचायत वेटरनरी कर्मचारियों ने शिमला में पशु निदेशालय का किया घेराव,दस दिन का दिया अल्टीमेटम 

 

नियमित करने को लेकर पंचायत वेटरनरी कर्मचारियों का शिमला में हल्लाबोल पशु निदेशालय का किया घेराव,दस दिन का दिया अल्टीमेटम

नियमितीकरण की मांग को लेकर  प्रदेश भर के पंचायत वेटरनरी कर्मचारियों ने शिमला पशु निदेशालय में हल्ला बोला।  सोमवार सुबह ही कर्मचारियों ने निदेशालय के बाहर धरना प्रदर्शन कर सरकार को जल्द नियमित करने और मानदेय बढ़ाने की मांग की । साथ ही  कर्मचारियों ने सरकार को 10 दिन का अल्टीमेटम दिया है और 10 दिन के भीतर उनकी मांगों को नहीं माना जाता है तो पर प्रदेश भर की डिस्पेंसरी में ताले लगाकर अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाने की चेतावनी भी दी है।

पंचायत वैटनरी कर्मचारी संघ के  अध्यक्ष विनोद ठाकुर ने कहा  कि संघ की ओर से  2 साल का कार्यकाल पुरा कर चुके कर्मचारियों को  नियमित करने की मांग की जा रही है। साथ ही जिन कर्मचारियों  को 7 हज़ार मानदेय मिलता है उसे बढ़ाकर अनुबंध कर्मचारी के बराबर किया जाए। ताकि कर्मचारी अपना ज़ीवना आत्मसम्मान से जी सके। इसको लेकर कई बार पशुपालन मंत्री , निदेशक को ज्ञापन भी सौंपे गए लेकिन इस ओर कोई भी ध्यान नहीं दिया गया जिसके चलते आज मजबूर है कर्मचारियों को पशुपालन निदेशालय के बाहर धरना प्रदर्शन करना पड़ रहा है।

अध्यक्ष विनोद ठाकुर ने बताया इस धरना प्रदर्शन के माध्यम से सरकार को 10 दिन का समय दिया जाता है। इसके बाद प्रदेश  की  डिस्पेंसरी में ताले लग जाएंगे।आज का धरना एक चेतावनी प्रदर्शन था यदि पॉलिसी बहाल नहीं की तो उग्र प्रदर्शन किया जाएगा।