Latest Posts

प्रतिभा सिंह के अटल टनल के बयान पर मंत्री सुरेश भारद्वाज का प्रतिभा सिंह पर पलटवार

 

प्रतिभा सिंह के अटल टनल के बयान पर मंत्री सुरेश भारद्वाज का प्रतिभा सिंह पर पलटवार, कहा जो काम करता है उसे ही मिलता है श्रेय.

हिमाचल कांग्रेस के अध्यक्ष प्रतिभा सिंह के अटल टनल पर दिए गए बयान को लेकर कैबिनेट मंत्री सुरेश भारद्वाज ने पलटवार किया है. हिमाचल प्रदेश सरकार में शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज ने कहा कि प्रतिभा सिंह बेबुनियाद बयानबाजी कर रही हैं.

कैबिनेट मंत्री सुरेश भारद्वाज ने कहा कि जो इस काम को करता है, उसे ही उसका श्रेय दिया जाता है. अटल टनल का काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सत्ता में आने के बाद ही शुरू हुआ. भले ही यूपीए सरकार में टनल का शिलान्यास किया गया हो, लेकिन काम में तेजी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सत्ता में आने के बाद ही आई है. उन्होंने कहा कि प्रदेश भर में जो काम पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने किए हैं, उसका श्रेय उन्हें दिया जाता है लेकिन अटल टनल में यूपीए का कोई योगदान नहीं है. इसलिए उनका कोई जिक्र भी नहीं किया जाता. कैबिनेट मंत्री सुरेश भारद्वाज ने कहा कि प्रतिभा सिंह को हिमाचल कांग्रेस की अध्यक्ष होने के नाते सोच समझकर बयानबाजी करनी चाहिए.

बता दें कि बीते दिनों जयपुर में हुई उत्तर क्षेत्रीय परिषद की बैठक में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने अटल टनल का जिक्र करते हुए केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इसका श्रेय दिया था. इसके बाद हिमाचल कांग्रेस की अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने बयान जारी करते हुए मुख्यमंत्री पर लोगों को बरगलाने का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा कि अपने बयान में प्रतिवर्ष ने कहा था कि यूपीए सरकार में अटल टनल का काम शुरू किया गया था, लेकिन सरकार उनका कांग्रेस सरकार के काम का जिक्र नहीं करती.