Breaking News

प्रधानमंत्री आवास योजना के बेहतरीन कार्यान्वयन के लिए राज्य को प्रथम पुरस्कार

प्रधानमंत्री आवास योजना के बेहतरीन कार्यान्वयन के लिए राज्य को प्रथम पुरस्कार
हिमाचल प्रदेश को प्रधानमंत्री आवास योजना के बेहतरीन कार्यान्वयन व घरों के तीव्र निर्माण के लिए देश भर में प्रथम पुरस्कार प्राप्त हुआ है। यह पुरस्कार आज सचिव ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज डाॅ. आर.एन. बत्ता ने केन्द्रीय ग्रामीण विकास व पंचायती राज मंत्रालय द्वारा नई दिल्ली में आयोजित समारोह मेें केन्द्रीय कृषि, ग्रामीण विकास, पंचायती राज और किसान कल्याण मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर तथा केन्द्रीय राज्य मंत्री साधवी निरंजन ज्योति से प्राप्त किया। राज्य को यह पुरस्कार लगातार दूसरी बार प्राप्त हुआ है।
इस पुरस्कार वितरण समारोह में राज्य को तीन पुरस्कार प्राप्त हुए। इन्वेस्टमेंट आॅन असेट मेनेजमेंट के लिए राज्य को द्वितीय पुरस्कार तथा प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के तहत सड़कों की गुणवत्ता के लिए बैस्ट ओवर आॅल परफार्मेंस का तृतीय पुरस्कार प्राप्त हुआ। इसका राष्ट्रीय गुणवत्ता निगरानी के तहत निरीक्षण किया गया था।
यह पुरस्कार प्रधान सचिव जे.सी. शर्मा, ई. अर्चना शर्मा, एस.ई., पी.एम.जी.एस.वाई व ई.डी.के. नाग भी राज्य सरकार की ओर से प्राप्त किया। राज्य को यह पुरस्कार वर्ष 2018-19 में बेहतरीन प्रदर्शन के लिए प्रदान किए गए।

Leave a Reply

Our Visitor

0 2 5 8 9 1
Users This Month : 384
x

Check Also

राज्यस्तरीय शूलिनी मेले में लगाई गई गौवंश प्रदर्शनी, भारतीय नस्लों की गाय ने लिया हिस्सा,स्वास्थ्य मंत्री ने किया शुभारंभ

  राज्यस्तरीय शूलिनी मेले में लगाई गई गौवंश प्रदर्शनी, भारतीय नस्लों की गाय ने लिया ...