Latest Posts

बच्चों को आगजनी पर विवश करने वालों को कभी भी नहीं मिलेगा राजनीतिक लाभ :अनुराग ठाकुर

बच्चों को आगजनी पर विवश करने वालों को कभी भी नहीं मिलेगा राजनीतिक लाभ :अनुराग ठाकुर

हमीरपुर।

देश में जिन राजनीतिक दलों ने बच्चों को आगजनी करने पर विवश किया है उनको कभी भी लाभ मिलने वाला नहीं है। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने अपनी गृह पंचायत हमीरपुर में मीडिया कर्मियों से रूबरू होते हुए यह बयान दिया है।

उन्होंने कहा कि अग्निपथ योजना को लेकर भय और भ्रम पैदा करने की कोशिश कुछ राजनीतिक दलों द्वारा की गई है। भारतीय सेना के तीनों अध्यक्षों ने प्रेस वार्ता कर योजना के बारे में सब कुछ स्पष्ट कर दिया है और यह भी कहा गया है कि जो उपद्रव में शामिल होंगे उन्हें सेना में कोई जगह नहीं दी जाएगी।

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के ट्वीट पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि गांधी परिवार ने देश पर राज किया और कांग्रेस पर भ्रष्टाचार और घोटाला करने के आरोप लगे हैं। इन मामलों की जांच अभी तक हो रही है। दरअसल राहुल गांधी ने यह ट्वीट किया था कि जीएसटी नोटबंदी से लेकर अग्निपथ तक भाजपा के लिए अच्छे का मतलब देश के लिए घातक है।

आर्मी का ग्राउंड टेस्ट पास करने वाले युवाओं को लिखित परीक्षा का मौका दिए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी वजह से 2 साल तक भर्ती ना होने के चलते आयु सीमा में 2 साल की और छूट दी गई है। उन्होंने कहा कि लोगों की मांग को देखते हुए सरकार ने कई बदलाव किए हैं और इसके आगे भी कुछ निर्णय लेने होंगे तो उस पर भी विचार किया जाएगा।

महाराष्ट्र में शिवसेना सरकार पर मंडराया खतरे को लेकर उन्होंने कहा कि जिन के विधायक बागी होकर गए हैं यही इसका जवाब दे सकते हैं।

आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर अपनी गृह पंचायत समीरपुर में vodafone-idea फाउंडेशन के कौशल विकास केंद्र के कार्यक्रम में युवाओं को संबोधित करने पहुंचे थे और इस कारण उन्होंने डिजिटल एवं वित्तीय साक्षरता जागरूकता बहन को भी हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।