Latest Posts

बाबा बालक नाथ मेले में कर्नल धनीराम शांडिल ने सुनी समस्याएं ।

 

बाबा बालक नाथ मेले में कर्नल धनीराम शांडिल ने सुनी समस्याएं

जिला सोलन के देहुंघाट में स्थित प्राचीन सिद्ध श्री बाबा बालकनाथ मंदिर में मेला कमेटी द्वारा इस वर्ष मेले व भंडारे सहित विशाल दंगल का आयोजन किया गया। पिछले दो वर्षों में मात्र विधिवत परम्पराओ का ही निर्वहन किया गया। इस वर्ष हर वर्ष की भांति विशाल मेला आयोजित किया गया। सिद्ध श्री बाबा बालक नाथ मंदिर में आज सुबह से ही लम्बी लम्बी लाइनों में श्रद्धालुओं खड़े होकर बाबा जी के दर्शन व माथा टेका ओर भंडारे का प्रशाद ग्रहण किया।

इस मौके पर पूर्व मंत्री व सोलन के विधायक कर्नल धनीराम शांडिल ने भी समर्थकों के साथ सिद्ध श्री बाबा बालक नाथ मन्दिर में शीश नवाया और क्षेत्र की खुशहाली की कामना की।

इस अवसर पर वार्ड नम्बर 1 में मन्दिर के साथ लगते क्षेत्र के स्थानीय लोगों द्वारा सड़क की खस्ता हालत, स्टीट लाइट्स सहित अन्य समस्याओं से विधायक को अगवत करवाया गया। शांडिल ने लोगो को इन समस्याओं का जल्द निपटारा करवाने का आश्वशन भी दिया। ।

स्थानीय महिला गीता जैसवाल ने बताया कि वार्ड 1 नजदीक बाबा बालक नाथ मंदिर और क्षेत्र को जाने वाली सड़क के खस्ता हालत और स्टीट लाईट ना होने के कारण लोगो को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इस समस्या को लेकर आज क्षेत्र वासी विधायक कर्नल धनीराम शांडिल से मिले और मोके का जायजा भी करवाया गया। उन्होंने बताया कि विधायक ने उन्हें 15 दिन में इस समस्या का समाधान करने का आश्वशन दिया है। बाईट…….

सोलन के विधायक कर्नल धनीराम शांडिल ने देहुंघाट क्षेत्र सहित सोलन वासियो को श्री सिद्ध बाबा बालक नाथ मेले की बधाई व शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि वार्ड नम्बर 1 में मन्दिर परिसर और आसपास के क्षेत्र को जाने वाली सड़क सहित अन्य समस्याओं को लेकर लोग उन से मिले है और उन्होंने मौके का जायजा भी लिया है। उन्होंने इस समस्या का समाधान करने का लोगो को आश्वशन दिया है। ……