Latest Posts

भाजपा की विधायक दल बैठक में राष्ट्रपति चुनाव व पार्टी की आगामी गतिविधियों को लेकर किया गया मंथन,

 

भाजपा की विधायक दल बैठक में राष्ट्रपति चुनाव व पार्टी की आगामी गतिविधियों को लेकर किया गया मंथन मुख्यमंत्री बोले सुनिश्चित किया जाएगा की शत प्रतिशत हो मतदान,कल सभी विधायक करेंगे मतदान की रिहर्सल।

राष्ट्रपति चुनाव को लेकर 18 जुलाई को वोटिंग होनी है और 21 जुलाई को देश के नए राष्ट्रपति के नाम का एलान किया जाएगा। हर किसी की निगाहें दो प्रमुख उम्‍मीदवारों पर टिकी हैं। एनडीए की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू और विपक्ष के उम्‍मीदवार यशवंत सिन्हा हैं।
राष्ट्रपति चुनाव पार्टी की गतिविधियों को लेकर आज भाजपा द्वारा विधायक दल की बैठक में मंथन किया गया ।पीटर हाफ में मुख़्यमंत्री जयराम ठाकुर की अध्यक्षता में आयोजित इस बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह व अन्य नेताओं सहित सभी मंत्री व विधायकों ने भाग लिया।इस बैठक में आगामी राष्ट्रपति चुनाव की रणनीति और पार्टी के आगामी कार्यक्रमों पर विस्तार से चर्चा की गई।
मुख़्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि राष्ट्रपति चुनाव को लेकर इस बैठक का आयोजन किया गया है। ऐसा पाया गया है कि पूर्व में जो मतदान हुए है उसमें सांसदों व विधायकों के मतदान का रिजेक्शन हुआ है।इस बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा है कि सभी मुख़्यमंत्री सुनिश्चित करें कि शत प्रतिशत मतदान के साथ सही मतदान हो इसके लिए विधायकों के साथ आज इस बैठक में चर्चा की जाएगी कि किस प्रकार मतदान किया जाता है ।इसके लिए रविवार को मॉकड्रिल भी रखी गयी है जिसमे एक दो बार रिहर्सल भी की जाएगी जिससे यह सुनिश्चित किया जाएगा कि हिमाचल प्रदेश से शत प्रतिशत मतदान के साथ सही तरीके से मतदान हो।