भाजपा के पिट्ठू की तरह काम कर रहे शिमला जिला के अधिकारी :- महेश्वर

भाजपा के पिट्ठू की तरह काम कर रहे शिमला जिला के अधिकारी, सरकार निष्पक्ष चुनावों के लिए करे डीसी का तबादला, शिमला शहर में अव्यवस्था का आलम, मूक दर्शक बना जिला प्रशासन

प्रदेश कांग्रेस पार्टी ने शिमला जिला प्रशासन पर भाजपा का पिट्ठू बनकर काम करने के आरोप लगाएं हैं। राजधानी शिमला में अव्यवस्था का आलम बना हुआ है जिसका नमूना बीते रोज समर फेस्टीवल की संध्या में देखने को मिला है। इसी तरह से पूरे शहर में ट्रैफिक की समस्या हो, पानी की समस्या हो या अन्य मूलभूत सुविधाएं हो उनको देने में जिला प्रशासन पूरी तरह से विफल हो रहा है। नगर निगम के पुनर्सीमांकन में भी बड़ी गड़बड़िया हुईं है जिसको लेकर कोर्ट ने फिर से पुनर्सीमांकन के निर्देश दिए हैं।यह आरोप कांग्रेस पार्टी के उपाध्यक्ष महेश्वर चौहान ने सरकार पर लगाएं हैं।

महेश्वर चौहान ने कहा कि नगर निगम के वार्डो के पुनर्सीमांकन को लेकर हाई कोर्ट ने ऑर्डर दिए हैं लेकिन अगर वही अधिकारी फिर से वार्डों का पुनर्सीमांकन करेंगे तो निष्पक्ष सीमांकन कैसे होगा और चुनाव भी निष्पक्ष नही होंगे। इसलिए सरकार तुरंत ऐसे अधिकारियों का जिला से तबादला करें और निष्पक्ष चुनाव करवाए।