Breaking News

मुकेश अंबानी ने धर्मशाला में रिजॉर्ट स्थापित करने की जताई इच्छा

शिमला ! मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने  मुम्बई में रिलायंस इंडस्ट्रीज् के अध्यक्ष मुकेश अंबानी से भेंट की तथा उनसे प्रदेश में निवेश की संभावनाओं पर विस्तृत चर्चा की।

मुख्यमंत्री ने रिलायंस गु्रप को राज्य सरकार द्वारा नवम्बर माह में धर्मशाला में आयोजित होने वाली ग्लोबल इन्वेस्टरस् मीट के लिए आमंत्रित किया। जय राम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश सरकार राज्य में निवेश के इच्छुक उद्यमियों के लिए अनेक सुविधाएं प्रदान कर रही है। इनमें भूमि बैंक, निर्बाध विद्युत आपूर्ति तथा जिम्मेवार प्रशासन जैसी सुविधाएं उपलब्ध हैं।

मुकेश अंबानी ने राज्य के ग्रामीण क्षेत्रों में नई ऑप्टिकल फाईबर लाईन बिछाकर जियो नेटवर्क को सुदृढ़ बनाने में रूचि दिखाई। उन्होंने फलों और सब्जियों के लिए कटाई से पूर्व फसल प्रबंधन के अतिरिक्त बद्दी, बरोटीवाला और नालागढ़ क्षेत्रों में मोबाइल फोन इकाइयां स्थापित करने के लिए कंपनी की टीम को राज्य का दौरा कर इससे जुड़ी गतिविधियों को अंतिम रूप देने का आश्वासन दिया। उन्होंने विशेषकर धर्मशाला में रिजॉर्ट स्थापित करने की इच्छा भी व्यक्त की।

Leave a Reply

Our Visitor

0 2 5 8 8 8
Users This Month : 381
x

Check Also

राज्यस्तरीय शूलिनी मेले में लगाई गई गौवंश प्रदर्शनी, भारतीय नस्लों की गाय ने लिया हिस्सा,स्वास्थ्य मंत्री ने किया शुभारंभ

  राज्यस्तरीय शूलिनी मेले में लगाई गई गौवंश प्रदर्शनी, भारतीय नस्लों की गाय ने लिया ...