Breaking News

मुकेश अग्निहोत्री पर जयराम का पलटवार, सीएम बोले उनकी बयानबाजी से उनके दल के ही नेता परेशान

 

मुकेश अग्निहोत्री पर जयराम का पलटवार, सीएम बोले उनकी बयानबाजी से उनके दल के ही नेता परेशान

– नारा देकर रिवाज नहीं बदलेगी, जमीनी स्तर पर करना होगा काम : जयराम

– कांग्रेस के गढ़ में हमने लगाई है एकजुटता के साथ हैट्रिक
– कांग्रेस के प्रधानमंत्री शिमला आकर ठंडी हवाओं में लेते थे नींद का आनंद

– कांग्रेस के नेता कह रहे हम सता में आएंगे तो जयराम की नीतियों को करेंगे रद्द

त्रिदेव सम्मेलन के दौरान सूबे के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि आज का दिन शिमला संसदीय क्षेत्र के लिए महतवपूर्ण है। त्रिदेव का मतलब है ब्रह्मा विष्णु महेश और वहीं कार्य बूथ स्तर पर भाजपा के कार्यकर्ता करते है। उन्होंने कहा कि पार्टी में विभिन्न दायित्व होते है,लेकिन हो काम बूथ स्तर पर एक कार्यकर्ता करता है वो एक पार्टी के लिए अहम है,उन्होंने कहा कि बूथ स्तर पर बैठा कार्यकर्ता पार्टी के लिए मिल का पत्थर साबित होता है और ऐसे ही कार्यकर्ता से मिलकर भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बन चुकी है। उन्होंने कहा कि अब चुनावी रण शुरू होने वाला है,ऐसे में आज से यज्ञ शुरू हो चुका है और हम हमने त्रिदेवो के साथ मिलकर तैयार है । सीएम जयराम ठाकुर ने नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि जितने भी मुख्यमंत्री आज तक हिमाचल प्रदेश में हुए हैं वह ओकओवर में ही रहे हैं ऐसे में लगातार वो इसको लेकर सवाल उठा रहे हैं कि उसे खाली कर दें,उन्होंने कहा कि जिस तरह से मुकेश बयानबाजी कट रहे है,आज कांग्रेस दल के वरिष्ठ नेता ही उनसे परेशान हो चुके हैं।

● कांग्रेस के गढ़ में हमने लगाई है एकजुटता के साथ हैट्रिक
जयराम ने कहा कि कभी शिमला संसदीय क्षेत्र कांग्रेस का गढ़ होता था तो डर लगता था कि भाजपा आएगी भी या नहीं,लेकिन जब भाजपा ने पुरजोर मेहनत की तो आज तीसरी बार भाजपा शिरकत संसदीय क्षेत्र पर कब्जा करके बैठे है। जीत का दौर अब ये जारी रहने वाला है। जयराम ने कहा कि जनता के सहयोग से ही भाजपा जीती और सता में आई, उन्होंने कहा कि अभी तक के सरकार के कार्यकाल में हर बर्ग तक पहुंचने का प्रयास किया गया है।

● विपक्ष पर बरसे जयराम, बोले झूठ का ले रही है सहारा
सीएम ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि झूठ का सहारा लेकर आज मुद्दे बनाये जा रहे है,विधानसभा चुनाव नजदीक है ऐसे में हार के डर से अब कांग्रेस ऐसी बाते बोल रही है जो कि बेबुनियाद है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस इसी बात का इंतजार कर रही है हमारी बारी आने वाली है लेकिन समय बदलेगा रिवाज बदलेगा, और भाजपा मिशन रिपीट करेगी। उन्होंने कहा कि देशभर में हिमाचल संगठन के मामले में सबसे मजबूत है। नारा देकर रिवाज नहीं बदलेगी लेकिन इसके लिए काम करना होगा। मोदी जी अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति की चिंता करते हुए योजना लेकर आ रहे है।

Our Visitor

0 2 5 9 3 3
Users This Month : 426
x

Check Also

सुजानपुर में धूमल का जलवा बरकरार । नगर परिषद सुजानपुर में भाजपा का कब्जा वार्ड पार्षद सुनीता बनी

सुजानपुर में धूमल का जलवा बरकरार ।,नगर परिषद सुजानपुर में भाजपा का कब्जा वार्ड पार्षद ...