Latest Posts

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने नेता प्रतिपक्ष पर साधा निशाना  कहा पर्टी में हाशिए पर जाने के कारण दे रहे अनाप-शनाप बयान

 

हमीरपुर

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री कांग्रेस में निराशा के चलते बौखलाहट में हैं। वह सार्वजनिक मंच पर तू तड़ाक की भाषा से बात ना करें। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने हमीरपुर में सोमवार को आयोजित त्रिदेव सम्मेलन के दौरान यह बयान दिया है।

 

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि विपक्ष के नेताओं में एक आदमी तो ऐसा है जिसको दिमागी दौरा ही पड़ गया है। यह नेता कांग्रेस पार्टी का अध्यक्ष बनने की कोशिश कर रहा था। कांग्रेस के हालात ऐसे हैं कि 4-4 कार्यकारी अध्यक्ष बना दिए हैं और वह सभी मुख्यमंत्री बनने के नारे लगा रहे हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि यह देव भूमि हिमाचल है और यहां पर संस्कृति अलग है।  इस बात को विपक्ष के लोग नहीं समझ पा रहे हैं। इन नेताओं को जवाब देने के लिए हमारे लोग भी तैयार हैं लेकिन भाजपा की संस्कृति तू तड़ाक से बात करने की नहीं है। उन्होंने कहा कि यह नेता सार्वजनिक मंच पर भी असभ्य तरीके से बात कर रहे हैं इससे उनका ही नुकसान हो रहा है। कांग्रेस पार्टी में हाशिए पर जा रहे नेता प्रतिपक्ष परेशानी के कारण बौखलाहट में है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लगातार दौरे से परेशान कांग्रेसियों को बाल नोचने की नौबत आ गई है। पीएम प्रदेश सरकार के कार्यकाल में अभी तक सात बार हिमाचल में आ चुके हैं।  कांग्रेस की परेशानी आने वाले दिनों में भी बढ़ने वाली है क्योंकि प्रधानमंत्री फिर आने वाले हैं।

बाइट जयराम ठाकुर

मुख्यमंत्री

अग्निपथ भर्ती योजना पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि यह बेहद महत्वपूर्ण निर्णय केंद्र सरकार द्वारा दिया गया है। वह इस योजना का स्वागत करते हैं। युवाओं के प्रदर्शन पर उन्होंने कहा कि कुछ राजनीतिक दल युवाओं को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं। जहां तक आर्मी का ग्राउंड टेस्ट पास करने वाले युवाओं को लिखित परीक्षा मौका दिए जाने का सवाल है  सभी अपना पक्ष रखें केंद्र सरकार सबका पक्ष सुन रही है।

 

मुख्यमंत्री