Latest Posts

मुख्यमंत्री ने अमित नेगी को बधाई दी

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने आज जिला किन्नौर के बटसेरी गांव के अमित नेगी को हाल ही में विश्व की सबसे ऊंची चोटी एवरेस्ट पर्वत पर विजय हासिल करने के लिए बधाई दी।

जय राम ठाकुर ने कहा कि उनकी यह उपलब्धि प्रदेश के युवाओं को प्रेरित करने में सहायक सिद्ध होगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने स्वयं शिमला में 19 मार्च, 2021 को अमित नेगी को राष्ट्रीय ध्वज भेंट किया था।

मुख्यमंत्री ने पुमोरी शिखर फतेह करने पर बलजीत कौर को बधाई दी

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने नेपाल में एवरेस्ट मैसिफ की सबसे कठिन चोटियों में से एक चोटी पुमोरी पर फतेह हासिल करने के लिए बलजीत कौर को बधाई दी है।

उन्होंने कहा कि बलजीत कौर जिला सोलन की निवासी हैं और एवरेस्ट मैसिफ अभियान की सभी चार चोटियों पर जीत हासिल करने के लिए गठित 12 सदस्यीय दल का हिस्सा थीं। इस दो माह लम्बे अभियान का लक्ष्य नुप्त्से व पुमोरी पर्वतों पर प्रथम भारतीय आरोहण करने के अतिरिक्त कठिनतम ल्होत्से और एवरेस्ट चोटियों पर आरोहण करना था।

मुख्यमंत्री ने बलजीत कौर के प्रयासों की सराहना करते हुए उनके सफल भविष्य की कामना की। उन्होंने कहा कि बलजीत कौर की यह उपलब्धि प्रदेश के युवाओं के लिए प्रेरणास्रोत साबित होगी।

हिमाचल भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्षा ने मुख्यमंत्री को 1.51 लाख का चैक भेंट किया

हिमाचल भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्षा रश्मि धर सूद ने आज यहां मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर को मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए 1.51 लाख का चैक भेंट किया।

मुख्यमंत्री ने इस पुनीत कार्य के लिए महिला मोर्चा का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि यह अंशदान आवश्यकता के समय गरीबों व जरूरतमंदों को सहायता प्रदान करने में सहायक सिद्ध होगा।

मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए पांच करोड़ रुपये का अशंदान

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर को आज यहां प्रोक्टर एण्ड गैम्बल होम प्रोडक्ट्स प्राइवेट लिमिटेड बद्दी के दक्षिण एशिया प्रमुख साचन सैनी, वरिष्ठ प्रबन्धक एवं राजकीय व बाह्य संबंध (हिमाचल प्रदेश) जे.पी. भडोला और मानव संसाधन प्रमुख इन्द्रजीत पंडित ने स्वास्थ्य मंत्री डाॅ. राजीव सैजल की उपस्थिति में मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए पांच करोड़ रुपये का चेक भेंट किया।

मुख्यमंत्री ने इस पुनीत कार्य के लिए आभार व्यक्त किया और कहा कि यह अशंदान संकट की घड़ी में जरूरतमंद लोगों को मदद प्रदान करने में सहायक होगा।