Breaking News

मुख्यमंत्री ने रैली के सफल आयोजन के लिए विभागों कोे आपसी समन्वय से कार्य करने के निर्देश दिए

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने प्रदेश सरकार का दो वर्ष का कार्यकाल पूरा होने के अवसर पर 27 दिसम्बर को शिमला में होने वाले समारोह के सफल आयोजन के लिए सभी विभागों से समन्वय के साथ कार्य करने के निर्देश दिए। मुख्यमंत्री आज यहां समारोह की तैयारियों की समीक्षा के लिए आयोजित बैठक की अध्यक्षता कर रहे थे।

उन्होंने जिला प्रशासन और पुलिस को निर्देश दिए कि रैली के दौरान यातायात का सुचारू संचालन सुनिश्चित बनाएं ताकि स्थानीय नागरिकों और पर्यटकों को किसी भी प्रकार की असुविधा का सामना न करना पड़े।

मुख्यमंत्री ने सम्बन्धित अधिकारियों को पेयजल और मोबाइल शौचालय के पर्याप्त प्रबन्ध करने की निर्देश दिए और कहा कि रैली क्षेत्र में सफाई का विशेष ध्यान रखा जाए। रैली में भाग लेने वालों की सुविधा के लिए उन्होंने महत्वपूर्ण स्थानों पर नियंत्रण कक्ष स्थापित करने के लिए कहा।

जय राम ठाकुर ने कहा कि बसों और अन्य वाहनों की पार्किंग के लिए समुचित प्रबन्ध किए जाएं। उन्होंने लोगों को रैली स्थल पहंुचाने और वापिस घर जाने के लिए शिमला शहर के उप-नगरों से बसों की सुविधा प्रदान करने के भी निर्देश दिए।

मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार त्रिलोक जमवाल, मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव संजय कुण्डू, सचिव सामान्य प्रशासन देवेश कुमार, उपायुक्त शिमला अमित कश्यप और सूचना एवं जन सम्पर्क विभाग के निदेशक हरबंस सिंह ब्रसकोन सहित कई अन्य वरिष्ठ अधिकारी बैठक में उपस्थित थे।

Leave a Reply

Our Visitor

0 2 5 8 9 0
Users This Month : 383
x

Check Also

राज्यस्तरीय शूलिनी मेले में लगाई गई गौवंश प्रदर्शनी, भारतीय नस्लों की गाय ने लिया हिस्सा,स्वास्थ्य मंत्री ने किया शुभारंभ

  राज्यस्तरीय शूलिनी मेले में लगाई गई गौवंश प्रदर्शनी, भारतीय नस्लों की गाय ने लिया ...