Breaking News

मुख्यमंत्री ने 27 को होने वाली रैली की तैयारियों की समीक्षा की

मुख्यमंत्री ने 27 को होने वाली रैली की तैयारियों की समीक्षा की
राज्य सरकार का दो वर्ष का कार्यकाल पूरा होने के अवसर पर 27 दिसम्बर को यहां रिज पर आयोजित होने वाली विशाल रैली की तैयारियों को लेकर मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने आज यहां एक बैठक की अध्यक्षता की।
मुख्यमंत्री ने कहा कि यह रैली ऐतिहासिक होगी, जिसमें आम जनता के साथ-साथ प्रदेश सरकार की विभिन्न योजनाओं के हजारों लाभार्थी भाग लेंगे। इसके अलावा राष्ट्रीय भाजपा नेता, केन्द्रीय मंत्री, प्रदेश के भाजपा नेता और कार्यकर्ता इस रैली में भाग लेंगे।
उन्होंने केन्द्रीय गृह मंत्री और अन्य अति विशिष्ट व्यक्तियों के आगमन पर सुरक्षा के कड़े इन्तज़ाम करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि इस दौरान यातायात व्यवस्था सुचारू रखी जाए ताकि आम जनता को किसी असुविधा का सामना न ही करना पड़े।
मुख्यमंत्री ने कहा कि इस अवसर पर प्रदेश सरकार की दो वर्षों की उपलब्धियों पर आधारित पत्रिका का विमोचन किया जाएगा और विकासात्मक वृत्तचित्र भी प्रस्तुत किया जाएगा।
इसी दिन आयोजित होने वाले ग्राउंड ब्रेकिंग समारोह की तैयारियों की समीक्षा करते हुए जय राम ठाकुर ने कहा कि इस दौरान 13790 करोड़ रुपये के समझौता ज्ञापनों की ग्राउंड बे्रकिंग सेरेमनी होने की सम्भावना है, जिसमें 250 से अधिक निवेशकों के भाग लेने की आशा है।
शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज, मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार त्रिलोक जमवाल, मुख्य सचिव डाॅ. श्रीकान्त बाल्दी, अतिरिक्त मुख्य सचिव अनिल खाची, राम सुभग सिंह, निशा सिंह, मनोज कुमार और आर.डी. धीमान, प्रधान सचिव जे.सी. शर्मा एवं ओंकार शर्मा, पुलिस महानिदेशक एस.आर. मरडी, सचिव डाॅ. आर.एन बता, अक्षय सूद एवं अमिताभ अवस्थी, निदेशक पर्यटन युनूस सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारी बैठक में उपस्थित थे।
मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने बैठक के बाद रिज का दौरा किया और रैली के सफल आयोजन के लिए अधिकारियों को उचित दिशा-निर्देश दिए।

Leave a Reply

Our Visitor

0 2 6 0 0 3
Users This Month : 496
x

Check Also

व्यक्ति की मौत के बाद सवालों के घेरे में igmc प्रशासन , परिजनों के सवालों पर क्या बोले ms डॉ जनकराज

फिर सवालों के घेरे में आईजीएमसी प्रशासन, कार्डियोलॉजी डिपार्टमेंट में मरीज की मौत के बाद ...