Breaking News

मुख्य सचिव ने शिमला स्मार्ट सिटी परियोजना के कार्यों में तेजी लाने के निर्देश दिए

शिमला स्मार्ट सिटी लिमिटेड के निदेशक मण्डल की उप-समिति की एक बैठक आज यहां मुख्य सचिव डाॅ. श्रीकान्त बाल्दी की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई।
मुख्य सचिव ने शिमला स्मार्ट सिटी लिमिटेड के अन्तर्गत कार्यान्वित किए जा रहे कार्यों की समीक्षा की और भावी रणनीति पर भी चर्चा की। उन्होंने निर्देश दिए कि    250 करोड़ रुपये तक की परियोजनओं के लिए योजना तैयार कर स्वीकृति के लिए शीघ्र बोर्ड को भेजें, ताकि तुरन्त निविदाएं आमंत्रित करने की प्रक्रिया शुरू की जा सके। उन्होंने यह निर्देश भी दिए कि स्मार्ट सिटी के कार्यों को गति दी जाए। उन्होंने इस कार्य के लिए विभिन्न श्रेणियों कई पदों को भरने को भी स्वीकृति प्रदान की।
डाॅ. बाल्दी ने इसके उपरान्त, अम्रूत के अन्तर्गत हुई प्रगति की समीक्षा भी की और शिमला में इस योजना के अन्तर्गत अभी तक हुए कार्यों पर सन्तोष व्यक्त किया।
अतिरिक्त मुख्य सचिव मनोज कुमार, प्रधान सचिव प्रबोध सक्सेना, सचिव शहरी विकास सी. पालरासु, नगर निगम शिमला आयुक्त पंकज राॅय व अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी बैठक में उपस्थित थे।

Leave a Reply

Our Visitor

0 2 5 9 0 2
Users This Month : 395
x

Check Also

राज्यस्तरीय शूलिनी मेले में लगाई गई गौवंश प्रदर्शनी, भारतीय नस्लों की गाय ने लिया हिस्सा,स्वास्थ्य मंत्री ने किया शुभारंभ

  राज्यस्तरीय शूलिनी मेले में लगाई गई गौवंश प्रदर्शनी, भारतीय नस्लों की गाय ने लिया ...