Breaking News

मोदी जी की लोकप्रियता से परेशान हो चुका है विपक्ष, हिमाचल में भी दिख रही इसकी बेचैनी : नरेंद्र तोमर,केंद्रीय कृषि मंत्री

 

मोदी जी की लोकप्रियता से परेशान हो चुका है विपक्ष, हिमाचल में भी दिख रही इसकी बेचैनी : नरेंद्र तोमर,केंद्रीय कृषि मंत्री

– गरीब मुक्त भारत बनाने के लिए कार्य कर रही मोदी सरकार, आने वाला कल भी भाजपा का : नरेंद्र तोमर

– केंद्र की सभी योजनाओं को जमीनी स्तर पर उतार रहे जयराम, देवभूमि में विकास की नदियां बह रही निरन्तर

 

त्रिदेव सम्मेलन के दौरान केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर ने कहा कि विभिन्न पार्टियां सबके सामने है,सभी पार्टियां जातिवाद क्षेत्रवाद और अन्य मुद्दों को लेकर चल रहे है सत्ता की राजनीति कर रहे है,उन्होंने कहा कि केवल विश्व की सबसे बड़ी पार्टी भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जिसने राष्ट्रवाद की राजनीति की है,तोमर ने कहा कि हर पार्टी गरीबी हाटने की बात करती रही है और उसी मुद्दे को लेकर चुनाव लड़ती आई है लेकिन कर कुछ भी नहीं पाई। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार का सिर्फ एक ही लक्ष्य है गांव गांव तक पहुचं गरीब वर्ग का विकास करना।
● कांग्रेस कार्यकाल की सभी नीतियां साबित हुई है फेल,आज हर गरीब के पास घर और घर भब चूल्हा
तोमर ने कहा कि कांग्रेस कार्यकाल की सभी नीतियां आजतक फैल रही है,उन्होंने कहा कि आज हर गरीब के पास अपना आवास है, हर घर मे नल है। गरीब चाहे गाँव मे हो या फिर शहर में सबको आवास देने का वादा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2022 तक किया है। 2014 तक जो स्थिति थी कि वो सबके सामने है उन्होंने कहा कि उस समय न सबके पास घर था और न सबके पास चूल्हा, लेकिन जबसे पीएम मोदी केंद्र भब सरकार बनाकर आये है तबसे हर गरीब के पास घर भी है और हर घर मे चूल्हा भी।

● मोदी जी की लोकप्रियता से परेशान हो चुका है विपक्ष, हिमाचल में भी दिख रही इसकी बेचैनी
उन्होंने कहा कि आज विपक्ष की परेशानी ये है कि इतना विकास क्यों हो रहा है,आज जिस तरह से पीएम मोदी की लोकप्रियता देश के साथ साथ विश्व स्तर पर बढ़ रही है उससे विपक्ष के सभी दल परेशान है। उन्होंने कहा कि यही बेचैनी हिमाचल में भी देखने को मिल रही है। तोमर ने कहा कि जिस तरह से बीते दिनों पांच राज्यो के चुनाव हिमाचल के पक्ष में आए है उससे विपक्ष बौखलाहट में है।

● जयराम राज में हिमाचल में बह रही विकास की नदियां
तोमर ने जयराम ठाकुर की तारीफ के पुल बांधते हुए कहा कि आज अगर केंद्र की सभी योजनाएं किसी राज्य में जमीनी स्तर पर उतर रही है,तो हिमाचल प्रदेश है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी का दूसरा घर हिमाचल है,औऱ ऐसे में आजतक हिमाचल के विकास में कोई भी कमी मोदी सरकार ने नहीं आने दी है। पहाड़ों का सम्पूर्ण विकास हो इसके लिए मोदी सरकार वचनबद्ध है।

● त्रिदेव सम्मेलन इस बात का जवाब, आने वाला कल भाजपा का
तोमर ने कहा कि हिमाचल में ये साल चुनावी सलाह ऐसे में सबको कमर कसने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि आज जिस तरह से त्रिदेव सम्मेलन में कार्यकर्ता पहुँचे है उससे साफ जाहिर होता है कि भाजपा हिमाचल में मिशन रिपीट करेगी।

Our Visitor

0 2 5 9 3 3
Users This Month : 426
x

Check Also

सुजानपुर में धूमल का जलवा बरकरार । नगर परिषद सुजानपुर में भाजपा का कब्जा वार्ड पार्षद सुनीता बनी

सुजानपुर में धूमल का जलवा बरकरार ।,नगर परिषद सुजानपुर में भाजपा का कब्जा वार्ड पार्षद ...