राज्यपाल ने हिमाचल में पात्र लक्षित आबादी का शत-प्रतिशत टीकाकरण का लक्ष्य हासिल करने पर मुख्यमंत्री को बधाई दी

राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर ने प्रदेश की लक्षित पात्र आबादी के कोविड-19 टीकाकरण की दूसरी खुराक के शत-प्रतिशत लक्ष्य को हासिल कर एक मील का पत्थर स्थापित करने के लिए मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर को बधाई दी। उन्होंने इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पूर्ण सहयोग के लिए भी आभार व्यक्त किया।
 राज्यपाल ने कहा कि हिमाचल प्रदेश ने कोविड टीकाकरण की पहली खुराक के शत-प्रतिशत लक्ष्य को देश में सर्वप्रथम हासिल किया था और आज कठिन भौगोलिक परिस्थितियों के बावजूद प्रदेश में लक्षित पात्र आबादी के दूसरी खुराक के शत-प्रतिशत टीकाकरण के लक्ष्य को हासिल करने में देश मेें पहले स्थान हासिल किया है।
 उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर के सक्षम नेतृत्व, कुशल प्रबंधन और मार्गदर्शन के कारण प्रदेश ने यह ऐतिहासिक उपलब्धि हासिल की है।
स्वास्थ्य क्षेत्र से जुड़े कर्मियों और अग्रिम पंक्ति के कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए राज्यपाल ने कहा कि उनके अथक प्रयासों और समर्पण भाव के कारण ही हम यह कठिन लक्ष्य हासिल कर पाए हैं। उन्होंने कहा कि कोविड टीकाकरण की दूसरी खुराक के लक्ष्य को पूरा कर हिमाचल प्रदेश ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा शुरू किए गए विश्व के सबसे बड़े टीकाकरण अभियान में महत्त्वपूर्ण योगदान दिया है।

Our Visitor

0 2 5 9 4 6
Users This Month : 439
x

Check Also

पुलिस पेपर लीक मामले में 171 आरोपी गिरफ्तार, पेपर लीक मामले में नेशनल लेवल गैंग का हाथ

  पुलिस पेपर लीक मामले में 171 आरोपी गिरफ्तार, पेपर लीक मामले में नेशनल लेवल ...