राज्यपाल व मुख्यमंत्री ने शिमला में हुई बस दुर्घटना पर किया शोक व्यक्त

शिमला ! राज्यपाल आचार्य देवव्रत और मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने  शिमला में खलीनी के निकट झंझिड़ी में हुई स्कूल बस दुर्घटना में दो छात्राओं व बस चालक की मृत्यु पर गहरा शोक प्रकट किया है।इस दर्दनाक हादसे में बस चालक व दो स्कूली छात्राओं की मौके पर मृत्यु हो गई और छः अन्य घायल हुए हैं।
मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर घायलों का कुशलक्षेम जानने के लिए इन्दिरा गांधी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल शिमला पहुंचे और चिकित्सा अधिकारियों को घायलों का श्रेष्ठ उपचार सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। उन्होंने भगवान से घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की।
उन्होंने कहा कि दुर्घटना के कारणों का पता लगाने के लिए जॉंच की जाएगी तथा भविष्य में इस प्रकार की घटनाओं की पुनरावृत्ति रोकने के लिए आवश्यक कदम उठाए जाएंगे।
इस अवसर पर शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज, नगर निगम शिमला की महापौर कुसुम सदरेट, हिमाचल प्रदेश रेडक्रॉस अस्पताल कल्याण शाखा (एचडब्ल्यूएस) की अध्यक्षा डॉ. साधना ठाकुर भी मुख्यमंत्री के साथ इस अवसर पर उपस्थित थे।
राज्यपाल व मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्माओं की शांति तथा शोक संतप्त परिवारों के सदस्यों को इस अपूर्णीय क्षति को सहन करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की।

Leave a Reply

Our Visitor

0 2 5 9 4 6
Users This Month : 439
x

Check Also

पुलिस पेपर लीक मामले में 171 आरोपी गिरफ्तार, पेपर लीक मामले में नेशनल लेवल गैंग का हाथ

  पुलिस पेपर लीक मामले में 171 आरोपी गिरफ्तार, पेपर लीक मामले में नेशनल लेवल ...