Breaking News

राज्यस्तरीय शूलिनी मेले में स्थानीय विधायक शांडिल का निमंत्रण पत्र पर नाम न लिखने पर मुखर हुए कांग्रेसी

 

राज्यस्तरीय शूलिनी मेले में स्थानीय विधायक शांडिल का निमंत्रण पत्र पर नाम न लिखने पर मुखर हुए कांग्रेसी

 

राज्यस्तरीय शूलिनी मेला 24 जून से 26 जून तक आयोजित होना है,जिसको लेकर जिला प्रशासन ने तैयारी भी पूरी कर दी है,लेकिन राज्यस्तरीय शूलिनी मेले के निमंत्रण पत्र पर स्थानीय विधायक कर्नल धनीराम शांडिल का नाम न लिखने पर जिला कांग्रेस मुखर हों चुकी है। कांग्रेस जिलाध्यक्ष शिवकुमार ने कहा कि राज्यस्तरीय शूलिनी मेले को भाजपा के लोग राजनीति का अखाड़ा बना रहे हैं,उन्होंने कहा कि ये घटिया राजनीति को दर्शाता है।

शिवकुमार ने कहा कि जो निमंत्रण पत्र जिला प्रशासन द्वारा बनाया गया है उसमें किसी भी कांग्रेस विधायक का नाम नहीं है,उनका कहना है कि जिला में कांग्रेस के तीन विधायक है,कर्नल धनीराम शांडिल,लखविंदर राणा और संजय अवस्थी लेकिन किसी भी नेता का नाम निमंत्रण पत्र पर नहीं है। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन को आगे करके भाजपा इस तरह की ओछी राजनीति कर रहे है। शिवकुमार ने कहा कि प्रशासन के इस कदम से कांग्रेस कार्यकर्ताओं में रोष है और इसको लेकर एक ज्ञापन भी डीसी को दिया जाएगा।

वहीं कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता कुशल जेठी ने इसको लेकर जयराम सरकार पर तीखे प्रहार किए है ,उन्होंने कहा कि मेलों को भी भाजपा सरकार राजनीतिक रूप देने का प्रयास कर रही है, उन्होंने कहा कि सोलन जिला में तीन कांग्रेस के विधायक हैं, लेकिन किसी का भी नाम राज्यस्तरीय शूलिनी मेले के निमंत्रण पत्र पर नहीं लिखा गया है,उन्होंने कहा कि अधिकारी भी भाजपा की नौकरी करने में लगे हुए हैं। उन्होंने कहा कि 4 महीने बाद वेंटिलेटर पर चल रही जयराम सरकार जाने वाली है।

Our Visitor

0 2 5 9 3 3
Users This Month : 426
x

Check Also

सुजानपुर में धूमल का जलवा बरकरार । नगर परिषद सुजानपुर में भाजपा का कब्जा वार्ड पार्षद सुनीता बनी

सुजानपुर में धूमल का जलवा बरकरार ।,नगर परिषद सुजानपुर में भाजपा का कब्जा वार्ड पार्षद ...