Latest Posts

राष्ट्रीय लोकनीति की राष्ट्रीय कोर वर्किंग कमेटी की दो दिवसीय बैठक कल से उत्तराखंड में

शिमला। राष्ट्रीय लोकनीति की राष्ट्रीय कोर वर्किंग कमेटी की एक महत्वपूर्ण बैठक उत्तराखंड में होनी प्रस्तावित है। शुक्रवार से दो दिन चलने वाली इस बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय, उत्तराखंड व हिमाचल कोर वर्किंग कमेटी के सदस्य भाग ले रहे हैं। बैठक के पहले दिन उत्तराखंड में संगठन के गठन व विस्तार को लेकर विस्तृत चर्चा की जाएगी जबकि दूसरे दिन उत्तराखंड में आगामी चुनावों पर रणनीती पर चर्चा होगी। इसके अलावा उत्तराखंड में जल्द ही राष्ट्रीय लोकनीति पार्टी के आधिकारिक लांच की तिथि भी तय की जाएगी। ये जानकारी पार्टी के राष्ट्रीय कोर कमेटी सदस्य व सीईओ आनंद नायर ने दी।

उन्होंने बताया कि दो दिन तक चलने वाली इस महत्वपूर्ण बैठक में पार्टी के नेशनल कन्वीनर एडमिन दीपक पांडया, राष्ट्रीय कोर कमेटी सदस्य डा शैलेश श्रीवास्तव, आनंद नायर, एसपी शर्मा व पार्टी के वालंटियर डा एल सी शर्मा भाग ले रहे हैं। उनके अलावा हिमाचल से पार्टी के राज्य सलाहकार बोर्ड के सदस्य नंदीवर्धन जैन, हिमाचल के राज्य संयोजक डी एन चौहान व अशिमा राजपूत वर्मा भी इस महत्वपर्ण बैठक में भाग लेंगे। बैठक के दौरान उत्तराखंड की कोर कमेटी, सलाहकार बोर्ड के सदस्यों व फील्ड में काम करने वाली टीम का गठन भी किया जाएगा।
आनंद नायर ने बताया कि उत्तराखंड की कोर कमेटी में अलग-अलग क्षेत्रों से जाने माने लोगों को स्थान दिया जाएगा। साथ ही सुनिश्चित किया जाएगा कि पार्टी उत्तरांखड में आगामी चुनावों को देखते हुए अपनी रणनीति बना जल्द फील्ड में उतरेगी।