Latest Posts

विधायक अनिरुद्ध सिंह ने जन संर्पक अभियान के तहत नालदेरा बलदेया पंचायत का किया दौरा

 

विधायक अनिरुद्ध सिंह ने जन संर्पक अभियान के तहत नालदेरा बलदेया पंचायत का किया दौरा, सुनी लोगो की समस्यांए,भाजपा पर साधा निशाना,

 शिमला के कसुम्पटी विधानसभा के विधायक अनिरुद्ध सिंह ने जन सम्पर्क अभियान विधायक आपके द्वार कार्यक्रम शुरू किया है ओर घर द्वार जा कर लोगो की समस्याओं को सुन कर उनका समाधान कर रहे है। सोमवार को विधायक अनिरुदु सिंह ने बलदेया ओर नालदेरा पंचायत का दौरा किया ओर लोगो की समस्याएं सुनी ओर उन्होंने लोगो को जल्द इन समस्याओं का समाधान करने का अश्वासन दिया। इस दौरान लोगो ने उनका जगह जगह स्वागत किया ।
विधायक अनिरुद्ध सिंह ने कहा कि लोगो की समस्याओं को सुनने के लिए जन संपर्क अभियान शुरू किया गया है और पंचायतों में जा कर लोगो की समस्याओं को सुना जा रहा है और उनका समाधान किया जा रहा है। साथ ही बरसात में क्षेत्र में काफी नुकसान हो रहा है उसको लेकर भी विभागों को दिशा निर्देश दिए गए है। वही उन्होंने कहा विधायक प्राथमिकता में पंचायतो में सड़क निर्माण कार्य करने के साथ ही अन्य विकास के कार्य करने का प्रयास किया जा रहा है। नालदेरा पंचायत में ही 35 लाख के कार्य करवाये गए है। नालदेरा में शौचालय नही है और कुछ अन्य समस्याए लोगो ने बताई है इसके अलावा पानी की समस्या भी कुछ क्षेत्रों में है उसका भी जल्द समाधान किया जाएगा।
इसके अलावा उन्होंने भाजपा द्वारा भृमक प्रचार करने के आरोप ओर कहा कि चुनावो में क्षेत्र की जनता उन्हें इसका जवाब देगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही। कांग्रेस ने ओल्ड पेंशन बहाल करने बेरोजगारों को रोजगार देने का वादा किया है और इस सरकार के शासनकाल में आम लोग परेशान है महगाई आसमान छू रही है ऐसे में प्रदेश की जनता इस सरकार को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाएगी।