Breaking News

शिमला के ब्लड बैंक अनुभाग की मदद से एचपीपीसीएल के 13 वें स्थापना दिवस के अवसर पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया

एचपीपीसीएल के कर्मचारियों ने दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल, शिमला के ब्लड बैंक अनुभाग की मदद से एचपीपीसीएल के 13 वें स्थापना दिवस के अवसर पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया, जिसमें उन्नीस स्वयंसेवकों ने मानवता की सेवा के लिए रक्तदान किया। श्री। राजेश ममगाईं ने इस शिविर में 34 वीं बार रक्तदान किया।

रक्त शिविर का उद्घाटन श्री। महेश सिरक, निदेशक (इलेक्ट्रिकल), एचपीपीसीएल। श्री। मनमोहन शर्मा, निदेशक (कार्मिक और वित्त); श्री। नवीन गुप्ता, महाप्रबंधक (संविदा) और एचपीपीसीएल के अन्य अधिकारी इस अवसर पर उपस्थित थे ।

श्री महेश सिरकक ने कहा कि रक्तदान एक नेक काम है और मानवता की सेवा के लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है। जबकि रक्त दान करने के कई शारीरिक लाभ हैं, मनोवैज्ञानिक रूप से सबसे शक्तिशाली स्वास्थ्य लाभ यकीनन है। रक्त दान करने का मतलब है कि किसी की मदद मिल रही होगी, उसकी सख्त जरूरत है।

कर्मचारियों के लिए HPPCL के 13 वें स्थापना दिवस को मनाने के लिए इंडोर गेम्स का भी आयोजन किया गया। शतरंज में राजेश ठाकुर पहले, राजेश ममगाईं दूसरे और संदीप कुमार तीसरे स्थान पर रहे।

कैरम बोर्ड मेन सिंगल इवेंट में अनुज गोयल पहले, संदीप कुमार दूसरे और मनीष सकलानी तीसरे स्थान पर रहे। कैरम बोर्ड वूमेन सिंगल इवेंट में निशी भट्टी पहले, मीनाक्षी राठौर दूसरे और मोनिका कुमारी तीसरे स्थान पर रहीं।

अनुज गोयल और संदीप कुमार ने कैरम बोर्ड मेन डबल्स इवेंट जीता। जगदीश कुमार और जगदीश चंद दूसरे स्थान पर रहे। निशी भाटी और पूजा गुप्ता ने कैरम बोर्ड महिला युगल प्रतियोगिता जीती। इस इवेंट में हेमा ठाकुर और मीनाक्षी राठौर दूसरे स्थान पर रहीं।

Leave a Reply

Our Visitor

0 2 5 9 3 3
Users This Month : 426
x

Check Also

सुजानपुर में धूमल का जलवा बरकरार । नगर परिषद सुजानपुर में भाजपा का कब्जा वार्ड पार्षद सुनीता बनी

सुजानपुर में धूमल का जलवा बरकरार ।,नगर परिषद सुजानपुर में भाजपा का कब्जा वार्ड पार्षद ...