Latest Posts

सीएम को जितनी  नागपुर से लगती है चाबी उतने ही चलते, कठपुतली बन कर  रहे काम, जयराम पर आता है तरस:विक्रमादित्य सिंह

 

 

सीएम को जितनी  नागपुर से लगती है चाबी उतने ही चलते, कठपुतली बन कर  रहे काम, जयराम पर आता है तरस:विक्रमादित्य सिंह

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह  और विधायक विक्रमादित्य सिंह पर किए जा रहे बयानों पर विक्रमादित्य सिंह ने पलटवार किया है

ओर  कहा कि मुख्यमंत्री की मजबूरी है। जितनी चाबी नागपुर से लगती है उतनी ही उनकी गुड़िया चलती है।

उनकी सरकार कठपुतली है और उसके धागे नागपुर नाभा दिल्ली से पकड़े है और उनकी बातों को गभीरता नही लेते है।  उन्होंने कहा कि जूठे मुकदमे कांग्रेस नेताओं पर बनाये जा रहे हैं।राहुल गांधी को घेरने का असफल प्रयास कर रहे हैं। देश भर में इसको लेकर विरोध जताया जा रहा है। मकसद ये है कि कांग्रेस इस तरह की कार्रवाई से डरने वाली नहीं है। उन्होंने कहा कि सीबीआई, ईडी केंद्र सरकार के हाथों की कठपुतली बनकर रह गई है।

केजरीवाल के हिमाचल दौरे पर विक्रमादित्य ने कहा कि वह लोगों को गुमराह कर रहे हैं। लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री का आदर करते हैं लेकिन वह जो वह ऐसी बाते कर रहे हैं जिसका वास्तविकता से कोई लेना देना नहीं है।शिमला ग्रामीण में मॉडल स्कूल बना है। केजरीवाल से सर्टिफिकेट लेने की जरूरत नहीं। शिमला शहर में पानी की समस्या पर विक्रमादित्य ने कहा कि पानी को लेकर हाहाकार मचा हुआ है। राज्य सरकार दावा करती है लेकिन हकीकत में ढेर लगे हुए हैं उसमें पानी नहीं आ रहा है।

 

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा दिल्ली और हिमाचल में मां और बेटे द्वारा पार्टी चलाने को लेकर दिए गए बयान पर विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री की निगाहें कहीं और है और निशाना कहीं और है। में उनकी कुंडली जनता हु बाते कांग्रेस की करते है लेकिन हमीरपुर की तरफ है और इसका जवाब उन्हें धूमल देंगे।