सीएम जयराम की सद्बुद्धि को लेकर कंडाघाट में युवा कांग्रेस ने किया हवन यज्ञ

 

सीएम जयराम की सद्बुद्धि को लेकर कंडाघाट में युवा कांग्रेस ने किया हवन यज्ञ

 

 

चुनाव नजदीक आते ही राजनीतिक पार्टियां लगातार जनता से जुड़े मुद्दों को उठाकर अपना विरोध प्रकट कर रही है सत्तापक्ष को घेरने का प्रयास कर रहे हैं,इसी कड़ी में
शनिवार को कंडाघाट के पुराने अस्पताल के पास युवा कांग्रेस सोलन द्वारा एक सद्बुद्धि यज्ञ का आयोजन किया गया जिसमें युवा कांग्रेस ने सीएम जयराम की सद्बुद्धि के लिए भगवान से प्रार्थना की।

इस मौके पर युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष अमित ठाकुर ने कहा कि लगातार प्रदेश की जयराम सरकार विकास कार्यों को रोकने का प्रयास कर रही है, उन्होंने कहा कि कांग्रेस कार्यकाल में शुरू हुए विकास कार्य को या तो रोका जा रहा है या फिर उन कामो पर अपना फटा टांगकर उसे अपनी योजना बता रही है। अमित ठाकुर ने कहा कि कंडाघाट में कांग्रेस कार्यकाल के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री स्व. वीरभद्र सिंह ने नए अस्पताल भवन के लिए घोषणा कर इसके लिए बजट भी जारी किया था,जिसका काम शुरू भी हो गया था लेकिन अब सरकार राजनैतिक द्वेष के चलते इस कार्य को रोक रही है।

अमित ठाकुर ने कहा कि सुनने में आ रहा है कि भाजपा के लोग सीएम जयराम ठाकुर को गुमराह करके यहां पर नशा मुक्ति केंद्र खोलना चाहते हैं जो कि दुर्भाग्यपूर्ण है उन्होंने कहा कि यदि सरकार नशा मुक्ति केंद्र खोलना चाहती है तो उसका स्वागत करते हैं लेकिन किसी और जगह नशा मुक्ति केंद्र खोला जाए। उन्होंने कहा कि इस भवन के साथ ही गर्ल्स पॉलिटेक्निक कॉलेज है अगर यहां पर नशा मुक्ति केंद्र खुलता है तो लड़कियों के साथ छेड़छाड़ के मामले भी सामने आ सकते हैं,इसी के लिए युवा कांग्रेस इसका विरोध कर रही है।

उन्होंने कहा कि यदि सरकार अस्पताल का निर्माण कार्य शुरू नहीं कर सकती है तो कांग्रेस सत्ता में आते ही यहां पर अस्पताल का कार्य शुरू करवाएगी,वही उन्होंने कहा कि परवाणु से लेकर सोलन तक एनएच के साथ कोई भी ऐसा बड़ा अस्पताल यहां पर नहीं है जिससे लोगों को बेहतर सुविधाएं मिल सके, उन्होंने कहा कि कोई भी दुर्घटना हो जाती है तो यहां से सभी मरीज रेफर किए जाते हैं जो कि दुर्भाग्यपूर्ण है।