सुन्नी में 382 मेगावाट हाइड्रो प्रोजेक्ट मिलेने पर धन्यवाद कार्यक्रम का आयोजन करेगी भाजपा

सुन्नी में 382 मेगावाट हाइड्रो प्रोजेक्ट मिलेने पर धन्यवाद कार्यक्रम का आयोजन करेगी भाजपा

• नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सांसद सुरेश कश्यप रहेंगे उपस्थित

शिमला, भाजपा के शिमला ग्रामीण से प्रत्याशी एवं भाजपा जिला अध्यक्ष रवि मेहता ने कहा कि शिमला ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कैबिनेट द्वारा सुन्नी में 382 मेगावाट का हाइड्रो प्रोजेक्ट का बड़ा उपहार इस क्षेत्र को मिला है, इसके लिए हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी केंद्र सरकार का दिल की गहराइयों से धन्यवाद करते हैं ।
उन्होंने कहा कि इस हाइड्रो प्रोजेक्ट के माध्यम से स्थाई जनता को बड़ा लाभ होगा, जब यह प्रोजेक्ट बन रहा होगा तो 4000 लोगों को प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष नौकरियां प्राप्त होगी और उसके उपरांत प्रोजेक्ट पूरा होने पर 500 लोगों को इस हाइड्रो प्रोजेक्ट में पक्की नौकरियां मिलेगी।

उन्होंने कहा कि भाजपा इस हाइड्रो प्रोजेक्ट को लेकर सुन्नी खंड में एक भव्य धन्यवाद कार्यक्रम का आयोजन भी करने जा रही है जिसमें भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप और नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर स्वयं उपस्थित रहेंगे।
इस कार्यक्रम में भाजपा के प्रदेश, जिला, मंडल के सभी पदाधिकारी, विधायक, 2022 के प्रत्याशी , लोक सभा राज्य सभा के सांसद और स्थाई जनता भाग लेगी।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार सामान्य विकास में विश्वास रखती है और यह नहीं देखती की हिमाचल प्रदेश में किसकी सरकार विराजमान है,
इस प्रोजेक्ट की कुल लागत 2615 करोड़ होने वाली है और जब यह प्रोजेक्ट बनकर तैयार हो जाएगा तो 40 साल के लाइफ साइकिल में हिमाचल प्रदेश को 12% बिजली फ्री मिलेगी इसकी अगर कुल गणना की जाए तो 2500 करोड़ से अधिक का लाभ हिमाचल प्रदेश को होने जा रहा है।