Latest Posts

सोलन अस्पताल में फोटो ओर वीडियो बनाने पर लगा प्रतिबंध,कांग्रेस ने उठाये सवाल,स्वास्थ्य मंत्री ने दिए जांच के आदेश

 

सोलन अस्पताल में वीडियो ओर फोटोग्राफ़ी पर प्रतिबन्ध लगा दिया है। बाकायदा अस्पताल प्रबंधन ने अस्पताल में इसके बड़े बोर्ड चिपका दिए है। जिसमें साफ तौर पर अस्पताल में किसी भी प्रकार की फोटोग्राफी और वीडियो बनाने की मनाई है। इस पर शहर में लोगों की कई तरह प्रतिकियाएँ देखने को मिल रही है। विशेषज्ञों की मानें तो सोलन अस्पताल में कई बार सोशल प्लेटफॉर्म पर लोग अवस्थाओं का आलम या अन्य समस्याओं को लोगों के सामने उजागर कर देते है। वहीं अस्पताल में लगे बोर्ड चर्चा का विषय बन चुके हैं।

● स्वास्थ्य मंत्री ने दिए जांच के आदेश
वहीं अस्पताल में लगाए गए इस तरह के बोर्ड को लेकर स्वास्थ्य मंत्री डॉ राजीव सैजल ने जांच के आदेश दिए है, उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार की ओर से किसी भी अस्पताल को लेकर इस तरह के बोर्ड लगाने के निर्देश नहीं दिए गए हैं यदि ऐसा हुआ है तो उसकी जांच की जाएगी वहीं अधिकारी पर नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी।

● कांग्रेस ने उठाए सवाल
वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता अमन सेठी ने भी अस्पताल में लगाए गए बोर्ड को लेकर सवाल उठाए हैं उन्होंने कहा कि अस्पताल में ऐसी कौन सी गतिविधियां हो रही है,जिन्हें छुपाने का प्रयास करने के लिए वहां पर इस तरह के बोर्ड लगाए गए हैं।