Latest Posts

स्टिंग ऑपरेशन से खुली आम आदमी पार्टी की पोल- गणेश दत्त

 

हिमाचल भाजपा उपाध्यक्ष गणेश दत्त का आम आदमी पार्टी पर वार

स्टिंग ऑपरेशन से खुली आम आदमी पार्टी की पोल- गणेश दत्त

सरकार के साथ मिलीभगत कर जनता को चूना लगा रहे शराब ठेकेदार

हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले वार पलटवार का सिलसिला जारी है. सभी राजनीतिक दल एक दूसरे पर हमला कर नजर आ रहे हैं. इसी कड़ी में आज हिमाचल भाजपा के उपाध्यक्ष और वरिष्ठ नेता गणेश दत्त ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा. उन्होंने एक स्टिंग ऑपरेशन का हवाला देते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी शराब माफियाओं के साथ मिलकर काम कर रही है.

हिमाचल भाजपा के उपाध्यक्ष श्री गणेश दत्त ने एक स्टिंग ऑपरेशन का हवाला देते हुए कहा कि शराब कारोबारी ऑडियो में शराब में होने वाले फायदे का जिक्र करते नजर आ रहे हैं. भाजपा नेता गणपति शराब ठेकेदारों के नाम लेते हुए कहा कि दिल्ली की केजरीवाल सरकार ठेकेदारों को गलत तरीके से फायदा देने का काम कर रही है. हिमाचल भाजपा के वरिष्ठ नेता गणेश जितने केजरीवाल सरकार से सवाल पूछा कि यदि उनकी पुरानी आबकारी नीति सही थी, तो आखिर उस नीति को क्यों बदला गया.

हिमाचल भाजपा उपाध्यक्ष गणेश दत्त ने कहा कि हमारी पार्टी का हिमाचल प्रदेश में कोई आधार नहीं है और जनता का हमारी पार्टी पर विश्वास नहीं है. उन्होंने कहा कि जिस आम आदमी पार्टी का गठन अन्ना हजारे के आंदोलन के बाद बनी थी, वही अन्ना हजारे आज आम आदमी पार्टी की आलोचना कर रहे हैं.