Latest Posts

हिमाचल के बेटे की आत्महत्या पर प्रदेश सरकार तोड़े चुपी, बोले भाजपा के दबाव में की आत्म हत्या हो जाँच:- सुरजीत

हिमाचल के बेटे की आत्महत्या पर प्रदेश सरकार तोड़े चुपी, बोले भाजपा के दबाव में की आत्म हत्या हो जाँच,,, आप प्रदेश अध्यक्ष

सीबीआई के डिप्टी लीगल एडवाइजर पद पर कार्यरत जितेंद्र कुमार ने आत्महत्या कर ली है। उनकी आत्महत्या पर आम आदमी पार्टी ने सवाल खडे किए हैं. आप का आरोप हैं कि सीबीआई के एक अधिकारी ने इसलिए आत्महत्या कर ली क्योंकि उस पर उन्हें सिसोदिया को आबकारी नीति मामले में फंसाने के लिए दबाव डाला गया था.

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुरजीत ठाकुर ने कहा कि जितेंदर कुमार ने आत्म हत्या की वह सीबीआई के लीगल एडवाइजर थे. वह हिमाचल से थे. उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ओर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का इस पर कोई बयान नहीं आया. हिमाचल के बेटे की आत्म हत्या जाँच का विषय है. यह सरकार की सवेदनहीनता दिखाती है. उनकी आत्महत्या की जाँच सुप्रीम कोर्ट के न्यायधीश से करवाई जानी चाहिए. जानकारी मिली है कि उन पर भाजपा कि तरफ से दबाव बनाया गया क्यूंकि वह मनीष सिसोदिया के केस को देख रहें थे. उन पर झूठा मामला बनाने का दबाव बनाया गया जिसे वह झेल नहीं पाए ओर आत्महत्या को मजबूर हुए.

वहीं, आम आदमी पार्टी ने हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के टिकट आवंटन को लेकर कहा कि इससे कार्यकर्ताओं के आवेदन प्राप्त हुए हैं उन्होंने कहा कि सर्वे के आधार पर कार्यकर्ताओं को टिकट दिया जाएगा.