हिमाचल में ऑपरेशन लॉट्स कों लेकर भाजपा कांग्रेस आमने- सामने पूर्व मुख्यमंत्री के बयान पर उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने किया पलटवार बोले हार कों पचा नहीं पा रहें जयराम

,हिमाचल में ऑपरेशन लॉट्स कों लेकर भाजपा कांग्रेस आमने- सामने पूर्व मुख्यमंत्री के बयान पर उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने किया पलटवार बोले हार कों पचा नहीं पा रहें जयराम

,,हिमाचल के पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के ऑपेरशन लॉट्स कों लेकर दिए बयान के बाद हिमाचल की सियासत में खलबली मच गई हैं. मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने इस पर पलटवार किया है और कहा है कि भाजपा मुंगेरीलाल के सपने देख रही हैं. प्रदेश में 5 साल कांग्रेस की सरकार ठोक बजाकर चलेगी.

,उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि भाजपा को जनता के फैसले को स्वीकार करना चाहिए. लोगों ने कांग्रेस कों जनमत दिया हैं. कांग्रेस ने 40 सीटें हासिल की है. बीजेपी को रचनात्मक विपक्ष की भूमिका निभानी चाहिए. पूर्व मुख्यमंत्री हार को पचा नहीं पा रहे हैं. मुकेश ने कहा कि मुख्यमंत्री बार-बार कह रहे हैं कि मंडी हमारी है लेकिन कांग्रेस दोबारा से 2024 के लोकसभा चुनावों में मंडी जीतेगी और मंडी कों उनसे छीनेगी.

 

दरअसल हिमाचल प्रदेश के पूर्व सीएम एवं नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने मंडी में भाजपा के ऑपरेशन लोटस की तरफ इशारा किया था. जयराम ठाकुर ने कहा था कि भाजपा को सत्ता के लिए पांच वर्षों का इंतजार न करना पड़े और उससे पहले ही सत्ता मिल जाए.