होलीलोज ने किया देने का काम, डीएनए में नही मांगना, आलाकमान जो फैसला करेगा होगा सर्वमान्य। विक्रमादित्य सिंह

 

होलीलोज ने किया देने का काम, डीएनए में नही मांगना, आलाकमान जो फैसला करेगा होगा सर्वमान्य। विक्रमादित्य सिंह

हिमाचल प्रदेश विधानसभा के चुनावी नतीजे आने में चन्द घण्टे रहे गए है और गुरुवार को 12 बजे तक स्तिथि साफ हो जाएगी । लेकिन परिणाम से पहले ही कांग्रेस जीत को लेकर आश्वस्त नजर आ रही और मुख्यमंत्री पद को लेकर खींचतान भी जारी है। वही इसको लेकर पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय वीरभद्र सिंह के पुत्र विक्रमादित्य सिंह का का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि होली लॉज के DNA में मांगना नहीं है। होली लॉज ने प्रदेश को सिर्फ दिया ही है कभी मांगने का काम नहीं किया है और जो भी निर्णय विधायक दल और हाई कमान का होगा वह सर्वमाननीय होगा। होली लॉज दशकों से हिमाचल प्रदेश की राजनीति का केंद्रीय बिंदु रहा है और आने वाले समय में भी होली लॉज के दरवाजे प्रदेश को जनता के लिए खुले रहेंगे।

कांग्रेस नेता विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी जीत को लेकर पूरी तरह से अस्वस्थ है। कांग्रेस पार्टी 40 प्लस सीटों के साथ 8 दिसंबर को सरकार बना रही है। एग्जिट पोल में दिल्ली की मीडिया कुछ भी कहे हालांकि कुछ कांग्रेस पार्टी के पक्ष में भी है मगर जो हिमाचल की मीडिया है वह पूरी तरह से हिमाचल की परिस्थितियों से वाकिफ हैं। उन्होंने कहा कि कल पूरी पिक्चर हिमाचल प्रदेश और देश की जनता के सामने साफ हो जाएगी कि कांग्रेस सरकार बना रही है। पिछले 5 साल में उन्होंने लोगों की आवाज विधानसभा में उठाया है और लोगों के बीच में लगातार 5 साल से है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने जो भी वादे किए है उन्हे सरकार बनाते ही पूरा किया जाएगा।

वहीं हॉर्स ट्रेडिंग को लेकर विक्रामदित्य सिंह ने कहा कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा को हिमाचल प्रदेश का ऑब्जर्वर बनाया गया है और वह कांग्रेस के विधायकों के साथ बैठक करेंगे ताकि हॉर्स ट्रेडिंग न हो। साथ ही प्रदेश प्रभारी राजीव शुक्ला भी कल शिमला पहुंचेंगे।