Latest Posts

7वें वेतन आयोग की मांग को लेकर पीजी कॉलेज में हड़ताल पर बैठे टीचर्स ने सीएम के आश्वासन के बाद स्थगित की हड़ताल

 

सातवें वेतन आयोग की मांग को लेकर पिछले कई दिनों से पीजी कॉलेज सोलन में गवर्नमेंट कॉलेज टीचर्स एसोसिएशन के लोग हड़ताल पर बैठे हुए थे लेकिन बीते कल सीएम जयराम ठाकुर से मंडी में आश्वासन मिलने के बाद वीरवार को उन्होंने अपनी हड़ताल को स्थगित कर दिया है। मीडिया को जानकारी देते हुए गवर्नमेंट कॉलेज टीचर एसोसिएशन सोलन इकाई के वरिष्ठ सदस्य एल एस वर्मा ने कहा कि सातवें वेतन आयोग की मांग को लेकर पिछले कई दिनों से वे हड़ताल पर थे कई बार सरकार से भी इस विषय में बात करने की कोशिश की गई लेकिन सरकार ने इस पर ध्यान नहीं दिया।

उन्होंने कहा कि बीते कल मंडी में एक प्रतिनिधिमंडल सीएम जयराम ठाकुर से मिला जिसके बाद सीएम ने आश्वासन दिया है कि जल्द ही उनकी मांगों पर ध्यान देकर उसे पूरा किया जाएगा। एल एस वर्मा ने कहा कि सरकार ने मांगे मानने की बात तो कही है लेकिन जब तक नोटिफिकेशन नहीं की जाती तब तक वे अपनी हड़ताल नहीं टालेंगे।

उन्होंने कहा कि आज उनकी हड़ताल का अंतिम दिन था इसके बाद वे शिमला जाकर अपनी हड़ताल को जारी रखने वाले थे लेकिन फिलहाल सरकार के आश्वासन के बाद उन्होंने अपनी हड़ताल को स्थगित कर दिया है लेकिन अगर फिर भी सरकार ने मांगे नहीं मानी तो हड़ताल को दोबारा से शुरू कर दिया जाएगा।