Latest Posts

AICC अन्य पिछड़ा वर्ग अध्यक्ष अजय यादव का बीजेपी पर हमला, आतंकवाद को बढ़ावा देने के लगाए आरोप

 

AICC अन्य पिछड़ा वर्ग अध्यक्ष अजय यादव का बीजेपी पर हमला, आतंकवाद को बढ़ावा देने के लगाए आरोप

शिमला: अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी अन्य पिछड़ा वर्ग के अध्यक्ष अजय यादव ने शिमला में पत्रकार वार्ता को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने बीजेपी सरकार पर जमकर हमला साधा. अजय यादव ने कहा कि बीजेपी सरकार आतंकवाद को बढ़ावा देने का काम कर रही है. उन्होंने कहा कि मौजूदा वक्त में देश का हर वर्ग बीजेपी सरकार से नाराज है. उन्होंने कहा कि जब पाकिस्तान और चीन के साथ देश के हालत बेहद संवेदनशील बने हुए हैं, उस समय पर सरकार की ओर से अग्निपथ योजना लाई गई है। यह योजना न केवल देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ है बल्कि युवाओं के भविष्य के साथ भी भद्दा मजाक है. अजय यादव ने कहा कि बीजेपी सरकार ध्रुवीकरण की राजनीति को बढ़ावा देने का काम कर रही है. उन्होंने कहा कि देश में हिंदू-मुसलमान की राजनीति बीजेपी की वजह से ही जोर पकड़ती नजर आ रही है.

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी अन्य पिछड़ा वर्ग के अध्यक्ष अजय यादव ने कहा कि जो लोग आतंकी गतिविधियों में शामिल होते हैं. बाद में यह बात सामने आती है कि वह भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता निकलते हैं उन्होंने कहा कि बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा की के बयान की वजह से भी देश भर में माहौल खराब हुआ. उन्होंने कहा कि बीजेपी जानबूझकर देश में माहौल तनावपूर्ण बनाने की कोशिश करती है. अजय यादव ने कहा कि आज देश का लोकतंत्र खतरे में है. भारतीय जनता पार्टी के लोग बार-बार हिंदू धर्म के खतरे में होने की बात कहते हैं,लेकिन खतरे में हिंदू धर्म नहीं बल्कि भाजपा की सत्ता है. यही वजह है कि भाजपा देश भर में माहौल को तनावपूर्ण करने का काम कर रही है.

अजय यादव ने प्रवर्तन निदेशालय की भूमिका पर भी सवाल खड़े किए. उन्होंने कहा कि ईडी केंद्र सरकार के इशारों पर काम कर रही है. ईडी के जरिए नेताओं को प्रताड़ित करने की भरपूर कोशिश है की जा रही है. उन्होंने कहा कि ईडी मौजूदा वक्त में इलेक्शन डिपार्टमेंट के तौर पर काम कर रही है. वहीं, विपक्ष की भूमिका पर मीडिया के सवाल का जवाब देते हुए अजय यादव ने कहा कि विपक्ष अपनी भूमिका निभाने की भरसक कोशिश कर रहा है. सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ धरना प्रदर्शन कर विरोध जताया जा रहा है.