Latest Posts

AICC महासचिव प्रियंका गांधी ने ली टास्क फोर्स कमेटी की बैठक,

AICC महासचिव प्रियंका गांधी ने ली टास्क फोर्स कमेटी की बैठक, हिमाचल कांग्रेस के बड़े नेताओं के साथ सत्ता वापसी पर मंत्रणा

दिल्ली: हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव प्रियंका गांधी की अध्यक्षता में टास्क फोर्स कमेटी की बैठक हुई. बैठक में हिमाचल प्रदेश में टिकट आवंटन को लेकर गंभीर चर्चा हुई हिमाचल प्रदेश में सत्ता वापसी की राह देख रही कांग्रेस टिकट आवंटन को लेकर बेहद संजीदा नजर आ रही है. जनता की पसंद जानने के लिए पार्टी की ओर से आंतरिक सर्वे का भी सहारा लिया जा रहा है. बैठक में हिमाचल कांग्रेस के नेताओं ने हाईकमान को प्रदेश की मौजूदा स्थिति के बारे में विस्तारपूर्वक जानकारी दी.

इस बैठक में हिमाचल कांग्रेस के प्रभारी राजीव शुक्ला, सह प्रभारी संजय दत्त, तेजेंद्र पाल बिट्टू, हिमाचल कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह, नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री, प्रचार समिति के अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू, हिमाचल कांग्रेस के संगठन महासचिव रजनीश किमटा, उपाध्यक्ष नरेश चौहान और अभिषेक राणा ने बैठक में हिस्सा लिया. इसके अलावा बैठक में के.सी. वेणुगोपाल, पी. चिदंबरम, मुकुल वासनिक, अजय माकन और जयराम रमेश ने भाग लिया.